Sushant Suicide: अंकिता लोखंडे को फेम की भूखी कहने वाली फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर हुई ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff September 10, 2020
Updated 2020/09/10 at 1:10 PM
फरहान-शिबानी

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर के लिए आवाज उठाई तो टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को यह बात रास नहीं आई, शिबानी का कहना है वह 2 सेकंड्स के फेम के लिए रिया के खिलाफ है जबकि फैंस ने कहा फेम के लिए उसे पोस्ट करने की जरूरत नहीं है, वह सफल टीवी एक्टर है.

बॉलीवुड एक्टर व फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की प्रेमिका शिबानी दांडेकर भी उन सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हैं जो जस्टिस फॉर रिया की मांग कर रही हैं. वहीं अंकिता लोखंडे ने जब अपना पॉइंट ऑफ व्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया तो शिबानी को यह रास नहीं आया, उन्होंने कहा कि यह औरत 2 सेकंड्स के फेम के लिए यह सब कर रही है.

फैंस ने शिबानी दांडेकर को ट्रोल करते हुए लिखा कि अंकिता लोखंडे को फेम गेन करने के लिए किसी सोशल मीडिया पोस्ट की जरुरत नहीं है क्योंकि वह पहले से ही टीवी की सबसे सफल एक्ट्रेस रह चुकी है जबकि बॉलीवुड में भी नाम कमा चुकी हैं, जबकि तुम्हें (Shibani Dandekar) 50 वर्षीय फिल्ममेकर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड के तौर पर जाना जाता है, इसलिए फेमस होने के लिए विवादों की जरूरत तुन्हें है न कि अंकिता लोखंडे को.

अनुराग कश्यप, विद्या बालन, शिबानी दांडेकर, स्वरा भास्कर, जैसे सेलिब्रिटीज रिया चक्रवर्ती के टीशर्ट पर लिखे स्लोगन को शेयर करते हुए, गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस बात से बेहद खफा हैं और इन सभी एक्टर्स की फिल्मों को न देखने की अपील कर रहे हैं.

सुशांत और अंकिता लोखंडे के फैंस शिबानी को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि तुझे सिर्फ इस वजह से लोग जानते हैं क्योंकि तू फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड है:

https://twitter.com/Neha_Tripathi12/status/1303938859193966592

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.