Bollywood

अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड ने घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज, सुशांत राजपूत को भूल चुकी हैं

Ankita Lokhande Love Affair: बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा चुके सुशांत सिंह राजपूत ने मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी जहाँ उनकी प्यार की कहानी शुरू हुई, सीरियल के लीड एक्ट्रेस से उनका रिलेशन लम्बा चला.

जी हाँ उस वक्त पवित्र रिश्ता की लीड एक्ट्रेस थी अंकिता लोखंडे और लीड एक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत, मानव के रोल में सुशांत लाखों दिलों को भाने लगे और उन्होंने बड़े परदे की तरफ रुख कर लिया.

प्यार में पागल सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे साफ तौर पर प्यार का इजहार भी करने लगे थे लेकिन अचानक दोनों के रिश्ते को जाने किसकी नजर लग गयी और यह सीरियस रिलेशन का द एंड हो गया.

यह भी पढ़ें:  वर्ल्ड कप 2019 फाइनल: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच खिताबी जंग आज, क्रिकेट को मिलेगा नया चैंपियन

बॉलीवुड में काई पो छे (2013) से कदम रखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत को और भी अहम रोल मिलते गए. इस दौरान उनका नाम फिल्म के हीरोइनों से जुड़ने लगा तो अंकिता और उनके रिश्ते के बीच दरार आ गयी.

इन दोनों के प्यार के चर्चे बहुत हो रहे थे तो फैन्स को उम्मीद थी कि इनका पैच-अप हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आज अंकिता, सुशांत को भुला चुकी हैं और विक्की जैन के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं.

यहाँ देखिए अंकिता व बॉयफ्रेंड विक्की जैन की वायरल तस्वीरें:

View this post on Instagram

Blissful 🦋

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

View this post on Instagram

When a weirdo meets weirdo🥰🥰🥰 @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे एक प्रतिभावान डेडिकेटेड एक्ट्रेस हैं, बॉलीवुड में वह कंगना रनौत की पीरियड ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (2018) से अच्छी शुरुवात कर चुकी हैं.

अंकिता के एक्स सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर अच्छा नाम कमा रहे हैं, फिल्म केदारनाथ में वह सारा अली खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सेमी हिट रही थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top