Bollywood

इस शर्त पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत के साथ काम करने को तैयार हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी हैं. रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं.

टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अब फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं. अंकिता इन दिनों जमकर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

फिल्म प्रमोशन के दौरान हुए एक इंटरव्यू में अंकिता ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा बयान दिया है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए अंकिता कहा कि अगर उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर सकती हैं. अंकिता ने कहा – बतौर एक्टर मेरा पास कोई च्वाइस नहीं है. अगर कहानी अच्छी मिलेगी तो जरूर एक साथ काम करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

अंकिता के इस बात का खुलासा भी किया कि अब उनके और सुशांत के बीच बातचीत नहीं होती है. आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत का सफ़र सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान शुरू हुआ था. दोनों करीब पांच साल तक अफेयर में रहे.शादी की ख़बरों के बीच दोनों का अफेयर हो गया.

रिपोर्ट्स की मानें तो पहली बॉलीवुड फिल्म मिलते ही सुशांत ने अंकिता का साथ छोड़ दिया था. सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘काई पो छे’ से की थी. इसके बाद सुशांत ने पीके, राबता, ब्योमकेश बक्शी, एम एस धोनी और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

अफेयर्स की बात करें, तो अंकिता के बाद सुशांत का अफेयर उनकी को-स्टार कृति सेनन के साथ रहा. हालांकि, ये अफेयर भी फिल्म राबता के फ्लॉप होने के बाद फ्लॉप हो गया. अब खबर है कि सुशांत, सारा अली खान को डेट कर रहे हैं.

वहीँ अगर अंकिता की बात करें तो वह इन दिनों बिज़नसमैन विकी जैन को डेट कर रही हैं. विकी और अंकिता अपने रिलेशन को लेकर सीरियस हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top