Anil Kapoor vs Anurag Kahsyap: ट्विटर पर भिड़े अनिल कपूर व अनुराग कश्यप, अनुराग ने उड़ाया दिग्गज एक्टर का मजाक

JBT Staff
JBT Staff December 7, 2020
Updated 2020/12/07 at 1:33 PM

Anil Kapoor vs Anurag Kahsyap: डेल्ही क्राइम नाम के वेब सीरीज को विश्व स्थर पर पहचान मिल रही है तो इसी लिए दिग्गज एक्टर अनिल कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए मेकर्स को बधाई दी लेकिन अनुराग कश्पय उन्हें ट्रोल करने लगे, अनिल कपूर भी इस तंज पर चुप नहीं रहते हैं.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) व विवादों का नाता बहुत पुराना है, वह अक्सर सोशल मीडिया ट्रोलर्स से उलझने के लिए सुर्खियों में रहते हैं लेकिन कभी कभी इंडस्ट्री के ही नामी हस्तियों से उलझने में उन्हें बेहद मजा आता है, कंगना रनौत से कई बार उनकी तू तू मैं मैं हो चुकी है लेकिन इस बार अनिल कपूर जैसे कूल शख्सियत से पंगा लेने पर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स की खूब खरी खोटी सुननी पड़ी है.

वेब सीरीज डेल्ही क्राइम को अंतरराष्ट्रीय स्थर पर पहचान मिली तो अनिल कपूर (Anil Kappor) मेकर्स को बधाई देते हैं लेकिन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हैं कि एक्टर की टांग खींचने लगते हैं, कहते हैं ‘अच्छा है कुछ लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्थर पर पहचान मिल रही है वैसे आपका ऑस्कर किधर है? नो? अच्छा.. नॉमिनेशन’.

इसपर अनिल कपूर डायरेक्टर को जवाब देते हैं, ‘तुम ऑस्कर के तब बेहद करीब आते हैं जब तुमने टीवी पर देखा कि स्लमडॉग मिलियनेयर ऑस्कर जीत चुकी है’. अनुराग निजी कमेंट करते हुए कहते हैं शाहरुख फिल्म के लिए पहली पसंद थे, क्या तुम फिल्म की दूसरी पसंद नहीं थे?

अनिल कपूर कहां चुप रहने वाले थे, वह कहते हैं ‘कुछ भी कही मुझे फर्क नहीं पड़ता, काम तो काम है. तुम्हारे जैसे काम ढूंढते वक्त बाल तो नहीं नोचने पड़ते’. इस अनुराग कह देते हैं बालों के दम पर ही आपको फिल्में मिलती हैं, अनिल कहते हैं मेरी तरह करियर के लिए कुछ सीखना होगा तुम्हें, ऐसे ही अपनी गाड़ी 40 साल से नहीं चल रही है. यह बहस लम्बी चलती है, खुद पढ़िए एक दूजे पर किस तरह तंज कसते हुए नजर आए एक्टर-डायरेक्टर फाइट.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.