Bollywood

दो साल से इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं अनिल कपूर, अप्रैल में इलाज के लिए जाएँगे जर्मनी

Anil Kapoor Disease: बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर 62 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी उनकी एनर्जी किसी 25 साल के नौजवान से कम नहीं है. इस बीच अनिल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है.

पिछले 35 सालों से बॉलीवुड पर राज कर करे अनिल कपूर 62 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर 62 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी उनकी एनर्जी किसी 25 साल के नौजवान से कम नहीं है.

अनिल के पास आज भी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. अनिल हर साल 3 से 4 फिल्मों में नजर आ जाते हैं. इन दिनों अनिल ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ और ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये दोनों ही फ़िल्में अगले महीने रिलीज होनी हैं.

यह भी पढ़ें:  शाहरुख, सलमान, और आमिर की जगह लेंगे बॉलीवुड के ये यंग स्टार्स

इस बीच अनिल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है. खबर ये है कि अनिल पिछले सालों से  गंभीर बिमारी से झूझ हैं. अनिल के कंधो में समस्या हो गई जिसके कारण उनका कंधा पत्थर की तरह सख्त हो जाता है. इस बीमारी को कैलशिफिकेशन ऑफ शोल्डर कहते हैं.

अनिल पिछले दो सालों से इस बिमारी से झूझ रहे हैं. अनिल कपूर ने बताया कि पिछले दो साल से उनके दाएं कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है. अब ये परेशानी काफी बढ़ गई है.

फिल्मों में बिजी होने के चलते अनिल पिछले दो सालों से अपनी इस बीमारी को टाल रहे थे. अब ये परेशानी बढ़ गई है इसलिए अनिल ने फिल्मों से ब्रेक लेकर इलाज कराने का मन बनाया है. खबर है कि अनिल अप्रैल में इलाज कराने जर्मनी जाएंगे.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi Biopic: अमित शाह के किरदार में मनोज जोशी का लुक हुआ जारी

अनिल कपूर की दो फ़िल्में अगले महीने रिलीज होनी है. 1 फरवरी को उनकी फिल्म ‘लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला नजर आने वाले हैं.

इसके बाद 22 फरवरी को इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अनिल के साथ अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन इरानी और जॉनी लीवर भी नजर आएँगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top