Bollywood

ऑस्कर अवार्ड में जाने से पहले अनिल कपूर को पड़ी थी पत्नी की डांट, जानिए वजह

Anil & Sunita Kapoor Wedding Anniversary special: अनिल कपूर 63 साल के ऐसे एक्टर हैं जिन्हें देखकर उनकी असल उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. साथ ही उनकी लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है, वह हमेशा उर्जावान व चीयरफुल रहते हैं. शादी को 36 साल हो गये लेकिन वह खुद 36 साल के नजर आते हैं.

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों घर में वर्कआउट विडियो के जरिए खूब वाह वाही बटोर रहे हैं, कोरोना काल में जहां लोग जिम को मिस कर रहे हैं, बॉलीवुड के फिट एक्टर किसी भी हालत में वर्कआउट मिस नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Rhea attended party: अनुशा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई रिया चक्रवर्ती, इस तरह नार्मल लाइफ शुरू

पिछले साल फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनिल ने 11 साल पहले ऑस्कर अवार्ड्स के समय का एक किस्सा शेयर किया. अन‍िल ने बताया कि अवॉर्ड शो में जाने से पहले उन्हें अपनी पत्नी सुनीता (Sunita Kapoor) से डांट सुननी पड़ी थी.

अन‍िल कपूर ने बताया, ‘ऑस्कर अवार्ड्स नाइट से पहले मैं अपनी पत्नी सुनीता और बेटी सोनम के साथ बात कर रहा था. उस दौरान मुझे नींद नहीं आ रही थी.

मैंने कहा, मुझे सोने दो… तभी सुनीता ने जोर से डांट लगाई और कहा, ऑस्कर छोड़ो, पहले मुझे सुनो. उस द‍िन भी मेरा परिवार ही मेरी पहली प्रायोरिटी था.’

यह भी पढ़ें:  Dhaakad: मध्यप्रदेश के सीएम चौहान ने कंगना को बताया देशभक्त कलाकार, फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं

अनिल कपूर ने बताया, ‘जिस समय उन्हें ऑस्कर के लिए बुलाया गया, तब बस यही द‍िल कर रहा था कि कि राम लखन गाने के स‍िग्नेचर स्टेप के साथ एंट्री करूं.

लेकिन यह करना ऑस्कर के प्रोटोकॉल के खिलाफ होता इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया. लेकिन बाद में मैंने जमकर अपनी ख़ुशी को सेलिब्रेट किया.’

आपको बता दें 2008 में आई इंटरनेशनल फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ को 2009 में ऑस्कर अवॉर्ड द‍िया गया था. इस फिल्म को 8 ऑस्कर अवार्ड मिले थे. इस फिल्म में अनिल कपूर की भी अहम भूमिका थी.

फिल्म में देव पटेल, फ्रीडा पिंटो और इरफान खान जैसे इंटरनेशनल स्टार्स भी थे. फिल्म का निर्देशन डैनी बॉयल ने किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top