Bollywood

ऑस्कर अवॉर्ड शो में जाने से पहले पत्नी ने बहुत डांटा था: अनिल कपूर

Anil Kapoor on Oscar Award: अनिल कपूर इन दिनों फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वे अपनी रियल लाइफ बेटी सोनम कपूर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं.

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और इसे क्रिटिक्स और दर्शकों को प्यार मिल रहा है.

फिल्म के विषय की काफी चर्चा हो रही है. पहली बार किसी फिल्म में अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनिल ने सोनम के पिता की भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 5: सुपरफ्लॉप हुई कलंक, जानें 5वें दिन कितनी की कमाई

फिल्म के प्रमोशन के समय अनिल काफी एक्टिव रहे हैं. प्रमोशन के दौरान अनिल ने 10 साल पहले ऑस्कर अवार्ड्स के समय का एक किस्सा शेयर किया. अन‍िल ने बताया कि अवॉर्ड शो में जाने से पहले उन्हें अपनी पत्नी सुनीता से डांट सुननी पड़ी थी.

अन‍िल कपूर ने बताया, ‘ऑस्कर अवार्ड्स नाइट से पहले मैं अपनी पत्नी सुनीता और बेटी सोनम के साथ बात कर रहा था. उस दौरान मुझे नींद नहीं आ रही थी.

मैंने कहा, मुझे सोने दो… तभी सुनीता ने जोर से डांट लगाई और कहा, ऑस्कर छोड़ो, पहले मुझे सुनो. उस द‍िन भी मेरा परिवार ही मेरी पहली प्रायोरिटी था.’

यह भी पढ़ें:  Coolie No. 1 Remake: डेविड धवन ने वरुण धवन को दिया बर्थडे गिफ्ट, कुली नंबर 1 के रीमेक की घोषणा की

अनिल कपूर ने बताया, ‘जिस समय उन्हें ऑस्कर के लिए बुलाया गया, तब बस यही द‍िल कर रहा था कि कि राम लखन गाने के स‍िग्नेचर स्टेप के साथ एंट्री करूं.

लेकिन यह करना ऑस्कर के प्रोटोकॉल के खिलाफ होता इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया. लेकिन बाद में मैंने जमकर अपनी ख़ुशी को सेलिब्रेट किया.’

आपको बता दें 2008 में आई इंटरनेशनल फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ को 2009 में ऑस्कर अवॉर्ड द‍िया गया था. इस फिल्म को 8 ऑस्कर अवार्ड मिले थे. इस फिल्म में अनिल कपूर की भी अहम भूमिका थी.

फिल्म में देव पटेल, फ्रीडा पिंटो और इरफान खान जैसे इंटरनेशनल स्टार्स भी थे. फिल्म का निर्देशन डैनी बॉयल ने किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top