Bollywood

Anil Kapoor: 63 साल की उम्र में बनाए डोले-शोले, लॉकडाउन का अनिल कपूर ने इस तरह किया सदुपयोग

Anil Kapoor’s Muscular Body:अनिल कपूर, इंडियन सिनेमा के वो हीरा हैं जिनके बारे में हर कोई यह पूछता है कि उन्होंने ऐसी कौन सी जडीबुटी खाई है कि वह अपनी असली उम्र के लगते ही नहीं. जी हां इस दिग्गज एक्टर की उम्र 63 साल है, लेकिन आज तक रियल लाइफ में उनका पेट 1 इंच भी बाहर नहीं देखा होगा.

उनके बारे में कहा जाता है कि वह सेल्फ ओब्सेस्सेड (Self obsessed) हैं, मतलब वह खुद को बहुत निहारते हैं और खुद की प्रशंसा सुनने के लिए आतुर रहते हैं. शायद यही वजह है कि वह खुद को इस काबिल तैयार भी रखते हैं. उनके सदाबहार जवानी के पीछे का एक राज यह भी है कि मानसिक तौर पर बेहद प्रशन्न और बचपना साथ लेकर चलना.

यह भी पढ़ें:  Animal Fight: अपने बच्चे को बचाने के लिए चूहे ने की सांप की मरम्मत, वायरल हो रहा विडियो

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने यह बात खुद स्वीकार की थी वह खुद को यंग शो करने के लिए यंगस्टर्स से भी बड़ों का रिश्ता कहते हैं, यहां तक कि वह कई बार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को चाचू कहकर बुलाते हैं. इस तरह सभी से हंसी-मजाक व मस्ती के मूड में रहना उन्हें सबसे अलग बनाता है, और फैंस उन्हें बहुत प्यार भी करते हैं.

बात करते हैं उनके लॉकडाउन संकल्प की, जिसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से किया है. उन्होंने ऐसी बेहतरीन मसल्स का नजारा पेश किया है कि यंगस्टर्स को भी शर्म आ जाएगी. जहां आज का युवा सिर्फ अच्छी बॉडी का सपना देखता है, उसके लिए कुछ दिन जिम जाकर, प्रोटीन-सप्लीमेंट आदि भी लेता है लेकिन निरंतरता व सॉलिड माइंडसेट नहीं होने की वजह से नाकामयाब हो जाता है.

यह भी पढ़ें:  COVID-19: अमेरिका में 1 लाख के पार मौत का आकड़ा, संक्रमितों की संख्या भी 19 लाख के पास

उनके लिए 63 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर एक मिसाल हैं, लॉकडाउन के बावजूद वह घर पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यहां तक कि उन्होंने परफेक्ट शेप में बॉडी को ढाल भी दिया है.

देखिए तस्वीरें:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top