Bollywood

बॉक्स ऑफिस पर होगी चाचा-भतीजे की टक्कर, एक ही दिन रिलीज होंगी पागलपंती और पानीपत

Anil Kapoor Vs Arjun Kapoor

हर साल की तरह इस साल भी बॉक्स ऑफिस पर कई क्लैश देखने को मिलेंगे. इसमें से एक क्लैश अनिल कपूर की फिल्म पागलपंती और उनके भतीजे की फिल्म पानीपत के बीच होगा.

हर साल बॉलीवुड की करीब 250 फ़िल्में रेकीज होती हैं. इनमें से 100-150 फ़िल्में ऐसी होती है, जो अच्छे बजट की होती हैं और ठीक-ठाक स्क्रीन्स पर रिलीज होती हैं. ऐसे में हर साल बॉक्स ऑफिस पर कई क्लैश देखने को मिलते हैं. इस साल भी बॉक्स ऑफिस पर कई क्लैश देखने को मिलेंगे. इसमें से एक क्लैश अनिल कपूर की फिल्म पागलपंती और अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत के बीच होगा.

यह भी पढ़ें:  Koffee With Karan 6: इस सवाल का जवाब देते ही अजय देवगन ने जीती ऑडी कार

ये दोनों फ़िल्में 6 दिसम्बर को रिलीज हो रही हैं. इन फिल्मों की बात करें तो पानीपत एक एतिहासित फिल्म है, जिसे आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की मुख्य भूमिकाएँ हैं. आशुतोष गोवारिकर को एतिहासिक फिल्मों के लिए जाना जाता है, ऐसे में देखना होगा कि उनकी ये फिल्म क्या कमाल करती है.

पागलपंती की बात करें तो ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. अनीस इससे पहले अनिल कपूर के साथ नो एंट्री, वेलकम और वेलकम बैक जैसी फ़िल्में कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Breaking: मणिकर्णिका के बाद खुद की बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत

फिल्म में अनिल कपूर के साथ जॉन अब्राहम, इलियाना, अरशद वारसी जैसे बड़े स्टार्स भी हैं. इनके अलावा फिल्म में पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा भी होंगे. फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है. अनीस बज्मी ने कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. ऐसे में वे एक बार फिर एक शानदार कॉमेडी फिल्म दे सकता है.

ये कहना गलत नहीं होगा कि 6 दिसम्बर को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है. अब देखना ये है कि जीत चाचा की होती है या भतीजे की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top