Bollywood

Angrezi Medium: इरफान खान की वापसी से भावुक हुए अंग्रेजी मीडियम मेकर्स, शेयर की फिल्म की अहम डिटेल

Angrezi Medium: लगातार चल रही अटकलों के बीच इरफ़ान खान ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. उनकी अगली फिल्म होगी अग्रेज़ी मीडियम, जो 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल होगी.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफ़ान खान की बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर अटकलों पर विराम लग गया है. रोएंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine Tumour) जैसी जानलेवा बीमारी को मात देकर इरफ़ान खान पूरे एक साल बाद काम पर लौट आए हैं.

चारदिन पहले ही इरफ़ान ने अपनी वतन वापसी पर ख़ुशी जाहिर करते हुए फैन्स को उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद दिया था.

आपको बता दें कि पिछले एक साल से लंदन में इरफ़ान का इलाज चल रहा था. इस दौरान उनकी कई बड़ी फिल्मों का काम रुक गया था और कई फ़िल्में बंद कर दी गई थी. अब इरफ़ान काम पर वापस लौट आए हैं.

यह भी पढ़ें:  अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को क्रिटिक्स ने दिए शानदार रिव्यूज, शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद

इरफ़ान ने अपने अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. उनकी अगली फिल्म होगी अग्रेज़ी मीडियम, जो 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल होगी.

फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की गयी हैं, फिल्ममेकर ही नहीं फैन्स के लिए भी यह इमोशनल क्षण है की उम्दा कलाकार इरफ़ान स्क्रीन पर वापस लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, करीना फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं.

इस बार इरफ़ान एक मिठाई की शॉप खोले हैं, दीपक उनके भाई बने हैं जबकि राधिका उनकी बेटी:

फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर इरफ़ान के फैन्स बेहद खुश हैं. फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनका स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म के शूट की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Saaho First Look: प्रभास श्रद्धा की फिल्म साहो होगी भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म से टक्कर

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में करीना एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. बता दें कि 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म हिंदी मीडियम में इरफ़ान खान के साथ पाकिस्तानी सबा कमर नजर आई थीं.

फिल्म की कहानी को लेकर भी खुलासा हुआ है. हिंदी मीडियम में जहां भारत की शिक्षा प्रणाली को उजागर किया गया था, वो वहीं अब अंग्रेजी मीडियम में विदेशों के एजुकेशन सिस्टम पर सवाल खड़े किये जाएंगे.

हिंदी मीडियम का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया था. वहीँ अंग्रेजी मीडियम के निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. दिनेश विजान इस फिल्म को प्रोडूस कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top