Bollywood

चीन में आयुष्मान की अंधाधुन की अंधाधुंध कमाई, 15 दिन में 240 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

Andhadhun Box Office Collection In China

Andhadhun Box Office Collection In China: भारत के बाद अब आयुष्मान खुराना की फिल्म अँधाधुन चीन में धमाल मचा रही है. मात्र 15 दिनों में इस फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते 237.42 करोड़  की कमाई कर ली है.

पिछले दो सालों में आयुष्मान खुराना ने अपने करियर को नयी दिशा दी है. पिछले दो सालों में उनकी चार छोटे बजट की फ़िल्में रिलीज हुई हैं. इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया है.

साल 2018, आयुष्मान खुराना के लिए बेहद ख़ास रहा था. 2018 में उनकी दो फ़िल्में रिलीज हुई. कॉमेडी ड्रामा फिल्म बधाई हो को दर्शकों का खूब प्यार मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan's Graph 2020: अमिताभ बच्चन ने 2020 के महत्वपूर्ण ग्राफ में 'Bra' को बताया कम उपयोगी

बधाई हो के अलावा आयुष्मान, श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म अँधाधुन में भी नजर आए थे. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने साल की सबसे शानदार फिल्म माना.

कई क्रिटिक्स ने तो इसे बॉलीवुड की सबसे शानदार थ्रिलर सस्पेंस फिल्म कहा. हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स में भी इस फिल्म का बोलबाला रहा.

क्रिटिक्स के साथ-साथ ये फिल्म दर्शकों को भी पसंद आई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. भारत में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब ये फिल्म चीन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

3 अप्रैल को चीन में रिलीज हुई अँधाधुन ने मात्र छह दिन में 106 करोड़ की कमाई कर ली थी. फिल्म की कमाई की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श में अपने ट्विटर अकाउंट पर दी:

फिल्म ने पहले दिन 9.1 करोड़, दूसरे दिन 12.31 करोड़, तीसरे दिन 23.5 करोड़ और चौथे दिन 28.1 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे हफ्ते के आकड़े भी चौकाने वाले हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top