Ananya Panday Trolled: नेपोटिज्म पर क्या बोल गयी अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff January 1, 2020
Updated 2020/01/01 at 2:41 PM

Ananya Panday Trolled: स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली अनन्या पांडे अभी इंडस्ट्री में 2 ही फ़िल्में पुरानी हैं लेकिन सुर्खियों में किसी न किसी बहाने बनी रहती हैं.

आज ट्विटर पर किसी ने उनका एक ऐसा विडियो वायरल कर दिया जिसमें उनके व्यूज को लेकर फैंस थोड़ा कंफ्यूज नजर आए, दूसरी तरफ विडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने विडियो के अंत में जो लाइन बोली उसने उन्हें और भी ट्रोल करने के लिए मजबूर कर दिया.

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (Nepotism) को लेकर अक्सर बहस होती रहती है, क्वीन कंगना रनौत ने यह बहस शुरू की थी, उन्होंने करण जौहर पर आरोप लगते हुए भाई-भतीजावाद का सबसे बड़ा चेहरा घोषित कर दिया था.

यह विडियो राजीव मसंद (Rajeev Masand) के इंटरव्यू शो का है जहां भाई-भतीजावाद (Nepotism) पर बहस के दौरान अनन्या पांडे अपने व्यूज को व्यक्त करने में थोड़ा कंफ्यूज दिखी, कहती हैं वह बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थी. उनके पापा जरुर बड़े स्टार हैं लेकिन वह उनकी बदौलत फ़िल्में नहीं पा रही हैं.

अंत में गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी कहते हैं जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इन लोगों का स्ट्रगल शुरू होता है. फैंस ने सिद्धांत की खूब तारीफदारी की जबकि अनन्या को उनके अजीबोगरीब व्यूज के लिए खूब ट्रोल किया, कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) में जाना बड़ा कीर्तिमान समझना उनके लिए मुसीबत ले कर आया, फैंस ने उनके इस बयान को ट्रोल का मुद्दा ही बना डाला.

आपको बता दें स्टूडेंट ऑफ इयर 2 व पति पत्नी और वो में ग्लेमर का तड़का लगा चुकी अनन्या को एक्टिंग केंद्रित फिल्मों में साबित करना बांकी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.