Bollywood

झुण्ड की शूटिंग खत्म कर ब्रह्मास्त्र पर लौटे अमिताभ बच्चन, शेयर की झुण्ड की तस्वीरें

अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं. झुण्ड की शूटिंग खत्म कर बिग बी वापस ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुचे, तस्वीरों से पता चलता है कि उन्होंने झुण्ड की शूटिंग को बहुत एन्जॉय किया.

76 साल के अमिताभ बच्चन आज भी एक्टिवनेस के मामले में यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं. इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन लगातार फ़िल्में कर रहे हैं और उनका एनर्जी लेवल जबरदस्त है.

एक यंग एक्टर की तरह अमिताभ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आज उन्होंने बताया कि झुण्ड की शूटिंग खत्म कर अब वो फिर से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 8: फ्लॉप कलंक ने 8वें दिन की इतनी कमाई

एक तस्वीर में वो गांव में खटिया पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. वहीँ दूसरी तस्वीर में वो बैलगाड़ी की सवारी का मजा ले रहे हैं. अगर आप सोच रहे है कि बच्चन साहब किसी ट्रिप पर है, तो ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल बिग बी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म झुण्ड की शूटिंग के लिए नागपुर में हैं. ये तस्वीरें फिल्म के सेट्स की ही हैं.

ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी की’

यह भी पढ़ें:  BJP नेता सनी देओल के अनसुने किस्से, जानिए सालों क्यों छुपाई थी शादी

इससे पहले अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो और तस्वीरें सांझा की थी. इन तस्वीरों में वो बस की सवारी करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा. ‘उन्होंने मुझसे पूछा, आपने आखिरी बार बस की सवारी कब की थी. मैंने कहा – आज दिन में. लेकिन कॉलेज और नौकरी ढूँढने वाले दिन याद आ गए तो अच्छा लगा.

झुण्ड में अमिताभ बच्चन एक अलग ही किरदार में नजर आ रहे हैं. सैराट फिल्म बनाने वाले नागार्जुन मंजुले इस फ‍िल्‍म का निर्देशन कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 2: दूसरे दिन कलंक की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना हुआ कलेक्शन

फिल्म में अमिताभ एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं. वह प्रोफेसर गली के लड़कों को जुटा कर फुटबॉल टीम तैयार करता है. फिल्म का विषय काफी दिलचस्प लग रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top