Bollywood

शाहरुख खान से बुरी तरह नाराज हुए अमिताभ बच्चन, वजह उनकी फिल्म बदला

Badla Success Party: हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला, 8 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में उतरी और फिल्म ने क्रिटिक्स को तो इम्प्रेस किया ही साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी सक्सेस का स्वाद चखा.

अमिताभ बच्चन के जबरदस्त अभिनय से सजी इस फिल्म ने 1 महीने के अंदर 85 करोड़ का कारोबार कर दिया है, आपको मालूम हो इस फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख के रेड चिलीज प्रोडक्शन (Red Chillies Entertainment) के अंडर हुआ था.

फिल्म ने धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर इतनी बढ़िया पकड़ बनाई कि अभी तक कमाई का सिलसिला जारी है. बावजूद इसके, प्रोड्यूसर शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) ने बदला की सक्सेस पार्टी के बारे में नहीं सोचा.

यह भी पढ़ें:  रातों रात स्टार बनी रानू मंडल पहुंची बॉलीवुड, हिमेश रेशमिया के साथ रिकॉर्ड किया गाना

पार्टियों में खूब धूम मचाने वाले शाहरुख़ को पॉइंट आउट करते हुए, बिग बी ने कहा फिल्म की साइलेंट सक्सेस के बाद पार्टी तो बनती है लेकिन शाहरुख ने उल्टा पार्टी की मांग रख दी.

इसी बात को लेकर बॉलीवुड के दो महानायकों के बीच मजेदार बात हुई, ट्विटर पर उनकी पार्टी वाली मांग को पढकर फैन्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी.

सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने बदला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट वाली ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, फिल्म की साइलेंट सक्सेस के बाद भी प्रोड्यूसर, डिस्ट्रीब्यूटर, लाइन प्रोड्यूसर व अन्य के पास इस फिल्म की प्रशंसा करने का टाइम नहीं है.

यह भी पढ़ें:  देखें विडियो: सारा अली खान को इस एक्ट्रेस ने कहा बेबी काओ, सारा ने दिया ये जवाब

आपको बता दें फिल्म बदला, सुजोय घोष के डायरेक्शन में बनी एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें पिंक फिल्म के एक्टर्स तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने फिर एक बार दमदार अभिनय से समां बाँध दिया.

फिर शाहरुख ने बिग बी को रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया कि सर हम तो वेट कर रहे हैं आप पार्टी कब दोगे.

अमिताभ बच्चन ने मजेदार रिप्लाई किया जरुर लेकिन शाहरुख खान कहाँ चुप रहते:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top