बिग बी ने किंग खान को किया ट्रोल, बदला को बताया उनकी सबसे सफल फिल्म

JBT Staff
JBT Staff April 13, 2019
Updated 2019/04/13 at 10:45 AM

Amitabh Bachchan trolls Shah Rukh Khan: 1 महीने पहले अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बदला थिएटर में उतरी और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला, इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के किंग खान ने किया था.

कम स्क्रीन पर लगने के बावजूद यह लो बजट की फिल्म, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ (Balda Box Office Collection- 86 Cr)का कारोबार करने में सफल रही. फिल्म की सक्सेस का सारा श्रेय शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को दिया है.

लेकिन अमिताभ बच्चन का मानना है कि फिल्म ने बड़ी खामोसी से सफलता के झंडे गाड़े हैं लेकिन प्रोड्यूसर शाहरुख खान ने सक्सेस पार्टी नहीं दी न ही उन्होंने प्रशंसा की.

ट्विटर पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी, जिसके जवाब में शाहरुख़ खान ने उल्टा बिग बी से पार्टी की मांग रख दी. अब एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन, बदला को शाहरुख़ खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बता देते हैं.

सभी जानते हैं आजकल शाहरुख़ की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हैं लेकिन उन्होंने इंडियन सिनेमा की बड़ी बड़ी फ़िल्में दी हैं ऐसे में अमिताभ बच्चन की बात को ट्रॉल्लिंग माना जा रहा है.

हालाँकि बाद में उन्होंने इसे करेक्ट भी किया, उन्होंने कहा उनका मतलब था, किंग खान के रेड चिलिज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) की सबसे सफल फिल्म.

आपको बता दें बदला एक सुस्पेंस थ्रिलर ड्रामा है जिसे कहानी (2012) के डायरेक्टर सुजोय घोष ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में फिर एक बार पिंक (2016) के मुख्य किरदार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने रोंगटे खड़े करने वाला अभिनय किया है.

बॉलीवुड के महानायकों में ट्वीटर पर खूब टांग खिचाई चल रही है, जिसमें फैन्स बड़ा अनद ले रहे हैं. बिग बी तो फैन्स के ही ट्वीट उठाकर शाहरुख़ को निशाना बना ले रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.