Bollywood

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह बोले जवान एक्टर के मरने का होता है ज्यादा दुख

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दोनों ही टॉप के एक्टर्स ऋषि कपूर और इरफान खान के साथ काम किया था, उन्होंने दोनों दिवंगत आत्माओं को याद करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं.

ये तस्वीरें उनकी आइकोनिक फिल्मों के सेट से हैं, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ उन्होंने अमर अकबर अन्थोनी (1977) की तस्वीर शेयर की है तो इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ पिकू (2015) फिल्म से झलक साझा की है. इरफान के साथ भले ही बिग बी ने एकमात्र फिल्म की हो लेकिन उनके काम से वह बेहद प्रभावित हुए.

इरफान के बारे में कहा जाता है वह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ इंसान भी गजब के थे, कोई उनसे कुछ ही देर के लिए भी मिलता था तो उनके करीब आ जता था. ऐसे ही 80 के दशक के सुपरहिट हीरो ऋषि कपूर का चार्म था जो उनसे मोहब्बत करने पर मजबूर कर देता था. दोनों ही एक्टर कैंसर से जंग लड़ने के बाद बड़े परदे पर वापसी करने वाले थे, जिस तरह के रोल्स व फिल्में वे दोनों कर रहे थे, उससे उम्मीद ये थी कि ये कारवां रुकना नहीं चाहिए.

यह भी पढ़ें:  Asaduddin Owaisi: त्योहारों में ईद का नाम नहीं लिया तो पीएम मोदी पर असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज

ऋषि कपूर ने फिल्म मुल्क, 102 नॉट आउट तो इरफान ने अंग्रेजी मीडियम, हिंदी मीडियम से साबित किया था दोनों ही एक्टर अपनी अपनी शैली में बॉलीवुड को कुछ और यादगार देंगे. इसी वजह से सभी सिनेमा वालों का दिल बुरी तरह टूटा है.

अमिताभ बच्चन भी अपनी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में यही कहते हैं कि यंग और जिस एक्टर से अभी बहुत उम्मीदें हैं उनके जाने बहुत दुःख होता है. ट्विटर पर महानायक ने तस्वीरों के साथ ऋषि और इरफान खान के साथ अपनी यादें साझा की हैं. वें दोनों समय से पहले चले गए हैं, इसी बात का दुःख इंडस्ट्री और चाहने वालों को है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top