Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के घर डिलीवर हुई नई लग्जरी कार, फैंस बोले सोनू सूद से कुछ सीखो

JBT Staff
JBT Staff September 3, 2020
Updated 2020/09/10 at 11:27 AM

Amitabh Bachchan: महानायक अमिताभ बच्चन लग्जरी कारों के बड़े शौकीन हैं, उनके कार कलेक्शन में एक और Mercedes ऐड हो चुकी है. लेकिन उनके फैंस इस बात से जरा भी खुश नहीं हैं क्योंकि देश महामारी से गुजर रहा है, हजार से ज्यादा लोग प्रतिदिन कोरोना से मर रहे हैं.

फैंस का कहना है कि देश के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाने वाले अमिताभ बच्चन कोरोना जैसी महामारी से खुद भी गुजर चुके हैं लेकिन देशवासियों के प्रति उन्हें सहानुभूति नहीं है, वह अपनी लग्जरी कारों के कलेक्शन पर ध्यान दे रहे हैं. एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की याद दिलाते हुए फैन्स ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को खूब खरी खोटी सुनाई.

अमिताभ बच्चन की कार Mercedes-Benz S-Class की कीमत 1 करोड़ 38 लाख है जो उन्होंने घर पर ही डिलीवर करवाई है, हालांकि पिछले साल ही अमिताभ ने Mercedes-Benz V-Class भी परचेज की थी. देखा जाए तो अमिताभ बच्चन को कारों की कोई कमी नहीं थी लेकिन लीजेंडरी एक्टर को लग्जरी कारों का बेहद शौक है.

मल्‍टी परपज वीइकल Mercedes-Benz V-Class पहले से ही उनके कलेक्शन में थी लेकिन इस बार उन्होंने एक और क्लास ऐड कर दी है, इसका 282 bhp पॉवर का इंजन 600 टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 3 लिटर, इनलाइन 6-सिलिंडर डीजल इंजन है.

खैर कारों के शौकीन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस कार को रिसीव करके खुश होंगे लेकिन उनके ही फैंस इस बात से नाराज हैं कि उनका सितारा क्यों देशवासियों की चिंता नहीं करता. अमिताभ बच्चन खुद भी 1 महीने तक लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती रहे थे, कोरोना काल के दौरान लाखों फैंस ने उनके लिए खूब दुआएं की थी. साथ ही उनका पूरा परिवार, पत्नी जया बच्चन को छोड़कर सभी कोरोना संक्रमित हो गए थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.