Bollywood

बिग बी के मेकअप मैन ने किया खुलासा, सेट पर खुद लगाते हैं झाड़ू

Deepak Sawant and Amitabh Bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के उन स्टार्स में से है जिनकी उम्र 75 साल के बाद भी उनकी एक्टिंग और फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं डालती. उनके एक्टिंग के लोग आज भी काफी दीवाने है. अमिताभ को उनके फैंस सिर्फ फिल्मों पर ही नहीं बल्की टीवी पर भी देखना काफी पसंद करते हैं.

बिग बी जितने बड़े स्टार है, उतना ही वो जमीन से जुड़े रहे है. इस बात का खुलासा एक बार फिर उनके मेकअप मैन ने किया है. अमिताभ बच्चन के मेकअप मैन दीपक सावंत ने अमिताभ से जुड़ी एक बेहद ही खास बात बताई है. जिसे जानने के बाद आपके मन में बिग बी के लिए इज्जत और भी ज्यादा बढ़ जाएगी.

यह भी पढ़ें:  Alaya Furniturewalla: एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने कंगना रनौत को बताया चापलूस, जानिए क्यों कहा ऐसा

बिग बी और उनके मेकअप मैन के बीच काफी गेहरा रिश्ता है. दीपक बिग बी के साथ उनकी फिल्म जंजीर के बाद से ही साथ है. यही कारण है कि अमिताभ बच्चन दीपक को अपने परिवार का हिस्सा मानते है. पिछले 39 सालों के इस रिश्ते के दौरान अमिताभ की सफलता और असफलता दोनों को दीपक ने भी जिया है.

दीपक को लेकर अमिताभ ने भी यही माना है कि रील लाइफ में उनके किरदार को जिंदा रखने वाले शख्स की वो हमेशा से ही इज्जत करते रहेंगे. अमिताभ के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर दीपक ने बताया कि अमित जी से मेरी मुलाकात ‘जंजीर’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. उस समय मैं असिस्टेंट मेकअप मैन था लेकिन मेरा मेकअप अमित जी को इतना पसंद आया कि उन्होनें मुझे अपना पर्सनल मेकअप मैन ही बना लिया.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़

इसके आगे दीपक बताते है कि अमित जी वक्त के बहुत पाबंद है. वक्त को लेकर उनका अनुशासन उनसे जुड़े लोगों को भी अनुशासित बना देता है. किसी भी फिल्म की शूटिंग के सेट पर मैं और अमित जी ही सबसे पहले पंहुचा करते थे. बाकी टीम समय से करीब आधा घंटा लेट ही होती थी. ऐसे में वे उस वक्त शूटिंग स्टूडियो में मौजूद पेड़-पौधों को पानी देने में जुट जाते थे, तो कभी फ्लोर साफ करने लगते. यही चीज उन्हें बाकी स्टार्स से सबसे खास बना देती थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top