Kangana Ranaut: जब अमिताभ बच्चन ने कंगना को लिखा था खत, लिखा ‘खुशनसीब हूं जो कंगना के दौर में इंडस्ट्री में हूं’

JBT Staff
JBT Staff September 18, 2020
Updated 2020/09/18 at 4:39 PM

Kangana Ranaut: आज बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भले ही बच्चन परिवार से खफा हैं लेकिन एक ऐसा भी वक्त आया था जब अमिताभ की चिट्ठी की प्रतिक्रिया में कंगना बोली कि उन्हें सबसे बड़ा अवार्ड हाथ लगा है जबकि बिग बी ने कहा था कि वह खुशनसीब हैं जो उस पेशे से ताल्लुक रखते हैं जहां कंगना बसती हैं.

इन बयानों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक्टरों के बीच में एक दूसरे के लिए कितना सम्मान है, लेकिन आज परिस्थितियों ने ऐसा मोड़ लिया है कि शायद ही एक दूसरे के बारे में बात करना पसंद करेंगे. जी हां इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की धर्मपत्नी व 80 के दशक की एक्ट्रेस जया बच्चन, कंगना रनौत की हिट लिस्ट में शामिल हैं, आए दिन वो उन्हें खरी खोटी सुना रही हैं.

हम बात कर रहे हैं आज से पांच साल पहले की, जब कंगना (Kangana Ranaut) ने क्वीन व तनु वेड्स मनु जैसी हिट फिल्मों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक खास तरह का मुकाम हांसिल कर लिया था और उभरते सितारे की तरह उन्हें भी महानायक का आशिर्वाद मिला, आपको बता दें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फूलों के गुलदस्ते के साथ चिट्ठी में परफॉरमेंस के बारे में लिखते हैं. तापसी पन्नू, विद्या बालन आदि के लिए भी वह इस तरह का तोहफा दे चुके हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तारीफ में उन्होंने फिल्म क्वीन में सेंट्रल रोल के लिए जबकि तनु वेड्स मनु में तनु के लिए रोल के लिए बेहद भावुक बातें लिखी थी, 2015 में कंगना ने बड़े न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में 2 पत्र बच्चन जी के तरफ से रिसीव हुए थे, पत्र में यहां तक कहा था कि वह खुद को खुशनसीब मानते हैं जो उस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं जहां कंगना भी हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.