Amitabh Bachchan: 78 साल के जीवन काल में अमिताभ बच्चन ने पहली बार महसूस किया कुछ ऐसा

JBT Staff
JBT Staff May 30, 2020
Updated 2020/05/30 at 4:11 PM
Amitabh Bachchan To Donate Rs 5 Lakh Each To The Families Of Soldiers Killed In Pulwama

Amitabh Bachchan: कोरोनावायरस का यह भयानक दौर सभी के लिए नया, अजीब और सबक भरा रहा. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कुछ चीजें महसूस की और सोशल मीडिया पर शेयर की.

एक बात तो साफ है पिछले पांच दशकों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अकेले ऐसे नायक हैं जो इतने लंबे सी तक बड़े परदे पर छाए हैं, उम्मीद है यह सिलसिला यूहीं चलता रहे. शायद अपने एक्टिंग करियर में पहली बार वह इतने दिनों तक घर में ठहरे होंगे, मेहनती और ऊर्जावान एक्टर  ने ट्विटर के माध्यम से कुछ ऐसा ही कहना चाहा है.

बॉलीवुड के शहंशाह ने साफ लफ्जों में कुछ बताया नहीं लेकिन उन्होंने पोस्ट के माध्यम से बहुत कुछ कहना चाहा है. अमिताभ बच्चन ने ताजी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि ‘इस Lockdown के काल में जितना मैंने सीखा, समझा, और जाना , उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका ! , इस सच्चाई को व्यक्त करना , इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है ‘.

बता दें कोरोना ने बॉलीवुड को बुरी तरह क्षति पहुंचाई है, एक्टर्स घरों में हैं जबकि फ़िल्में जो बनकर तैयार हैं वह भी रिलीज नहीं हो पा रही हैं. लो बजट की मूवीज, OTT या कहें डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने डिजिटल डेब्यू के लिए उत्साह भरा ट्वीट किया था.

असल में उन्होंने चार पीढ़ियों के साथ काम किया है, बहुत से बदलाव देखे और अब उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अहम किरदार निभा रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.