Bollywood

COVID-19: अभिषेक बच्चन ने परिवार के कोरोना अपडेट की दी जानकारी, दो सदस्यों को मिली छुट्टी

Bachchan Family COVID-19 Update: अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन ने बड़े दिनों बाद चाहने वालों को कुछ गुड न्यूज दी है, जी हां जहां परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे, अब खुशखबरी यह है कि दो को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल चुकी है.

11 जुलाई को जया बच्चन को छोड़कर सभी बच्चन परिवार के सदस्यों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में कोरोना के लक्षण प्रभावी पाए गए थे, यही वजह है कि उन्हें तुरंत नानावटी हॉस्पिटल में स्पेशल केयर में भर्ती कराया गया था, वे दोनों अभी तक ट्रीटमेंट के अंडर हैं जबकि सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज हॉस्पिटल से छुट्टी मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Ashutosh Bhakre Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और 32 वर्षीय एक्टर ने डिप्रेशन के चलते की आत्महत्या

आपको बता दें दोनों ही मां-बेटियों में कोरोना के हल्के लक्षण थे, यही वजह है कि वे दोनों होम क्वारंटीन थे. सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) को पिछले हफ्ते या कहें 18 जुलाई को सांस में तकलीफ के चलते सीनियर नानावती हॉस्पिटल मेंभर्ती कराया गया था, बच्चन परिवार व चाहने वालों के लिए ख़ुशी की बात है कि ऐश और आराध्या दोनों को घर भेज दिया गया है.

जूनियर बच्चन ने सोशल मीडिया पर परिवार की रिपोर्ट साझा करते हुए बताया कि ऐश्वर्या और आराध्या को हॉस्पिटल से भेज दिया गया है, वे दोनों कुछ और दिन घर में क्वारंटीन रहेंगे. एक्टर ने पिता अमिताभ बच्चन और खुद के बारे में कहा कि, वे अभी भी हॉस्पिटल में हैं और उनका इलाज चल रहा है. साथ ही उन्होंने शुभ चिंतकों के प्यार और स्नेह के लिए भी धन्यवाद कहा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top