Bollywood

Amitabh Bachchan: प्रसून जोशी की कविता को बता बैठे बाबूजी की रचना, बिग ने इस तरह मांगी माफी

Amitbabh Bachchan KBC

Amitabh Bachchan apologized: महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोनावायरस को मात दी है, घर वापसी के बाद भी वह क्वारंटीन हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह करोड़ों चाहने वालों से जुड़े रहते हैं. इससे पहले हॉस्पिटल से भी वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव थे.

अक्सर वह अपने पिता जी व हिंदी के महान कवि हरिवंशराय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की पंक्तियों को शेयर करते हैं व जीवन के अनुभवों को फैंस के साथ साझा करते हैं. सोशल मीडिया पर 77 वर्ष के बॉलीवुड सटार अमिताभ बच्चन का जवाब नहीं, वह कई हास्यास्पद व सीख वाले पोस्ट शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को दी हल्दी दूध पीने की सलाह, माना कि वह खुद लड़ाकू हैं लेकिन

हाल ही में जब वह कोरोना का इलाज नानावटी हॉस्पिटल में करा रहे थे, उस वक्त किसी फैन ने उनकी मरने की दुआ मांग ली तो उन्होंने उसे खरी खोटी सुनाई थी. इसी तरह कभी कभी वह सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी सुर्ख़ियों में आ जाते हैं.

आपको बता दें 5 अगस्त को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक कविता शेयर करते हुए उसे बाबूजी अर्थात हरिवंशराय बच्चन का बता दिया था, जिस बात की माफ़ी उन्होंने अगले दिन अपने ट्विटर पोस्ट के माध्यम से मांगी.

यह भी पढ़ें:  Sushant Case: सुशांत की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को जल्द जाने वाला है NCB का नोटिस, ड्रग मामले में फंसी एक्ट्रेस

2 अगस्त को अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात देने की खबर से अवगत कराया, अब बच्चन परिवार से सिर्फ उनके बेटे अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में हैं जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन व आराध्या बच्चन ने पहले ही इस वायरस को मात दे दी है. 11 जुलाई को महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

77 वर्षीय ऊर्जावान अभिनेता अमिताभ की फिल्मों की बात करें तो आने वाली फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है. बड़ा प्रोजेक्ट हैं ब्रह्मास्त्र जिसमें वह रणबीर आलिया की जोड़ी के साथ महत्वपूर्ण रोल निभाने वाले हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top