Bollywood

Amit Mistry Dies: मशहूर बॉलीवुड एक्टर अमित मिस्त्री का निधन, हार्ट अटैक से तोड़ा दम

Amit Mistry Dies: फिल्म ‘शोर इन द सिटी’ व म्यूजिकल वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में शानदार अभिनय के दम पर हिंदी दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने वाले एक्टर अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे, कम ही उम्र में इस कलाकार ने हार्टअटैक के चलते दम तोड़ दिया.

गुजराती फिल्मों के जाने पहचाने नाम अमित मिस्त्री (Amit Mistry), हिंदी दर्शकों के बीच मेथड एक्टिंग के जरिए पहचान बना ही रहे थे कि वक्त को कुछ और ही मंजूर हो पड़ा. शुक्रवार, 23 अप्रैल की सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने दम तोड़ दिया.

एक्टर के मैनेजर महिर्षी देसाई ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वह पूरी तरह सदमे में हैं क्योंकि अमित मिस्त्री को स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की समस्या नहीं थी. नाश्ते के दौरान सीने में दर्द बताया, कुछ देर बाद उन्होंने दम ही तोड़ दिया, इससे पहले हॉस्पिटल ले जाने तक का वक्त नहीं मिला.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh: कपिल शर्मा से क्यों छिपाया रिलेशन व कास्टिंग काउच जैसे राज से भारती सिंह ने उठाया परदा

सोशल मीडिया पर लोग दिवंगत एक्टर की मौत की खबर सुनकर एकदम हैरान हैं, कॉमिक रोल्स हों या गंभीर किरदार, अमित मिस्त्री किरदारों को बखूबी निभाया करते थे. यही वक्त था जब उन्हें गुजरात के बाहर भी खूब पसंद किया जाने लगा था, फेमस डायरेक्टर ड्यूओ राज एंड डीके ने ट्वीटर पर कई पोस्ट शेयर करते हुए उनकी बेहतरीन अदायगी व ह्यूमर को याद किया है.

बालाजी मोशन पिक्चर्स, एक्टर राजेश तैलंग सहित इंडस्ट्री के कई लोगों ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. दिग्गज एक्टर राजेश तैलंग ने हैरानी जताते हुए लिखा है कि यकीन नहीं होता है कि तुम्हारे जैसा जिंदादिल इंसान अब इस दुनिया में नहीं रहा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top