एक और महिला ने आलोक नाथ पर लगाया आरोप, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और..

Umesh
Umesh October 12, 2018
Updated 2018/10/12 at 11:02 AM
Alok Nath

बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’अलोक नाथ यौन उत्पीड़न के मामलों में धसते चले जा रहे हैं. चार दिन में आलोक नाथ पर चार अलग-अलग महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं..

बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ के लिए आने वाले दिनों में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एक के बाद एक महिलाऐं उनपर यौन उत्पीरण का आरोप लगा रही हैं. बड़े पर्दे पर अपनी साफ-सुथरी छवि के लिए पहचाने जाने वाले आलोक नाथ पर इस तरह के आरोप लगते से पूरी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री सख्ते में आ गई है.

चार  दिन में चार अलग-अलग महिलाओं ने उन पर यौन शोषण के घिनौने आरोप लगाए हैं. कुछ दिन पहले फिल्ममेकर विंता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. इस के बाद टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल और दीपिका अमिन ने आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

अब फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में आलोक नाथ की क्रू मेबर रही एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबित एक महिला ने अपनी पहचान गुप्त रखते हुए आलोक नाथ पर बदतमीजी का आरोप लगाया है. इस महिला ने अपने साथ हुई बदसलूकी का पूरा पूरा ब्योरा दिया है.

महिला ने बताया कि 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ के दौरान वो क्रू मेम्बर थी. हम लोग नाइट सीन शूट कर रहे थे और आलोक नाथ को कॉस्ट्यूम चेंज करना था. मैंने उन्हें कपड़े दिए तो वे मेरे सामने ही अपने पहने हुए कपड़े उतारने लगे. मैं शॉक में आ गई और वहाँ से जाने लगी. मैंने बाहर भागने की कोशिश की, तो उसने मेरा हाथ पकड़ा लिया और जबरदस्ती करने लगा. मैंने जैसे-तैसे अपना हाथ छुड़ाया और कमरे से बाहर निकल गई.

महिला ने बताया कि मैंने इस घटना की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सूरज बड़जात्या को नहीं दी क्योंकि ‘वे बड़जात्या परिवार के बहुत करीबी थे और सूरज सर इस घटना को बुरी तरह लेते.’

आपको बता दें कि जिस महिला ने आलोक नाथ पर ये आरोप लगाए हैं, वो बदनाम नहीं होगा चाहती इसलिए उसने अपनी पहचान गुप्त रखी है. अब देखना ये होगा कि आलोक नाथ कैसे इन आरोपों से खुद का बचाव करते हैं.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.