Bollywood

रेप का आरोप लगने के बाद सदमे में आलोक नाथ, वकील ने किया खुलासा

Alok Nath and Sandhya Mridul

बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ के लिए मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही. उन पर एक नहीं बल्कि तीन महिलाऐं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों सनसनी मची हुई है. रोजाना एक्ट्रेसस यौन उत्पीड़न के खुलासे कर रही हैं, जिसने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया है. #MeToo कैंपेन के तहत कई एक्ट्रेसेस ने बड़े-बड़े एक्टर्स पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की थी. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गलत तरह से छूने का आरोप लगाया था. इसके बात तो मानो जैसे इंडस्ट्री से जुड़ी महिलाओं को अपनी बात कहने का प्लेटफार्म मिल गया.

नाना पाटेकर का नाम तो चौंकाने वाला था ही लेकिन अब इसके लपेटे में बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ भी आ गए हैं. आलोक नाथ पर एक नहीं बल्कि तीन महिलाओं ने इस तरह के आरोप लगाए हैं. तीन महिलाओं द्वारा एक ही आदमी पर इस तरह के आरोपों ने पूरी इंडस्ट्री को सख्ते में ला दिया है. आलोक नाथ के फैन्स तो  इस बात पर यकीन ही नहीं कर रहे, वहीँ अब खबर ये है कि रेप का आरोप लगने के बाद आलोक नाथ भी शॉक में हैं और उनकी तबियत खराब हो गई है.

यह भी पढ़ें:  Tara Sutaria Hot Photos: हॉट तारा सुतारिया ने SOTY 2 से जीता दिल, देखें फोटोज विद फैक्ट्स

आलोक नाथ के वकील अशोक सरावगी ने मीडिया से अपील करते हुए कहा है कि वे अभी मेंटल शॉक में हैं और एक-दो दिन में खुद मीडिया से बात करेंगे. अब तक इस मामले में आलोक नाथ ने तो कुछ नहीं कहा है कि लेकिन उनके वकील इस मामले को संभालने की कोशिश कर रहे हैं.

आलोक नाथ का बचाव करते हुए उनके वकील ने कहा है कि ‘उन पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वो गलत हैं. जब भी किसी पर इस तरह के गलत आरोप लगाए जाते हैं, तो वो शॉक हो जाता है. ऐसा ही शॉक आलोक नाथ को लगा और उनकी तबीयत खराब हो गई है’

यह भी पढ़ें:  Student Of The Year 2 Day 7 Collection: टाइगर की फिल्म ने पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

रेप का आरोप लगाने वाली विंता नंदा के खिलाफ अब आलोक नाथ लीगल एक्शन लेने के मूड में हैं. आलोक नाथ ने विंता नंदा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘विंता नंदा ने जो भी आरोप लगाए हैं, वो सब ‘तारा’ सीरियल के दौरान हुए झगड़े और आपसी अनबन का नतीजा है, जिसे लेकर आज इस विंता तरह की बातें कर रही है.

गौरतलब है कि विंता ने कुछ ही दिन पहले आलोक पर आरोप लगाए थे. विंता का कहना है कि आलोकनाथ ने उनके साथ रेप किया था. इस खबर के बाद पूरा बॉलीवुड सख्ते में आ गया था. विंता के अलावा अभिनेत्री संध्या मृदुल और दीपिका अनिम ने भी आलोक नाथ पर यौन शोषण की कोशिश के आरोप लगाए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top