Bollywood

इंशाअल्लाह: आलिया और सलमान की जोड़ी को ट्रोल कर रहे थे लोग, एक्ट्रेस ने कहा इसके पीछे है बड़ी वजह

Inshallah: सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट को साइन किया गया है. हालांकि, उम्र में भारी अंतर के चलते ये जोड़ी आलोचकों के निशाने पर है.

आलिया भट्ट इस समय अपने करियर के सबसे शानदार दौर से गुजर रही हैं. उनकी फ़िल्में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. साथ ही उनके अभिनय की भी जमकर तारीफ़ हो रही है.

और तो और आलिया के आने वाले दो सालों में कई बड़े बजट की फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसमें से एक फिल्म है संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood: सोनू सूद के नाम पर शुरू हुई ठगी, परेशान एक्टर ने ट्वीट से किया आग्रह

ये फिल्म पिछले दिनों ही फाइनल हुई है. इस फिल्म में सलमान खान और संजय लीला भंसाली काफी लंबे समय बाद साथ काम कर रहे हैं.

दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. ये सलमान और आलिया की जोड़ी की पहली फिल्म होगी.

सलमान और आलिया के फैन्स जहां इस खबर से फूले नहीं समा रहे वहीँ म्र में भारी अंतर के चलते ये जोड़ी आलोचकों के निशाने पर है. ग इस जोड़ी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे है.

अब एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है. आलिया ने कहा कि सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी बनाए जाने की कोई आलोचना नहीं हुई. आलिया ने ये भी बताया कि सलमान और संजय लीला भंसाली इस आलोचना से परेशान नहीं हुए हैं.

यह भी पढ़ें:  Salman Khan: मुंबई पुलिस को सलमान खान ने भेंट किए 1 लाख सेनिटाइजर, CM उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

आलिया भट्ट ने कहा, ‘मुझे कोई आलोचना नहीं मिली. मुझे लगता है कि इसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं. अटकलबाजी भी एक तरह से उत्साह का ही एक रूप है और ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए?

मुझे इससे परेशान नहीं होना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि सलमान या भंसाली सर परेशान हैं. संजय लीला भंसाली एक बड़े फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने हमें बहुत अच्छी फिल्में दी हैं. वह ऐसे शख्स हैं जिसे हम सभी बहुत पसंद करते हैं. हमें उनपर भरोसा करना चाहिए.’

आलिया इस फिल्म का हिस्सा बनकर प्राउड फील कर रही हैं. उन्होंने कहा, ‘भंसाली एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं. लोग बहुत जल्दी ही इसको जज करने में लगे हैं. इस असामान्य कास्टिंग के पीछे एक बड़ी वजह है.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood on calling Messiah: मजदूर ही देश के मसीहा हैं, उनका कोई मसीहा नहीं हो सकता है

आलिया ने आगे कहा, ‘मैं सलमान के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूँ. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये संभव होगा. ये फिल्म एक शानदार अनुभव राभेगी. सलमान खान और भंसाली की जोड़ी एक जादुई जोड़ी है. मैं इसके साथ काम करने के लिए धन्य हूँ.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top