प्रयागराज में खास अंदाज में रिलीज हुआ रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो

Umesh
Umesh March 5, 2019
Updated 2019/03/05 at 9:03 AM
Brahmastra logo launch

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ऑफिशियल लोगो बेहद खास अंदाज में रिलीज किया गया है. प्रयागराज में 150 ड्रोन की मदद से आसमान में ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो रिलीज किया गया.

रियल लाइफ कपल रणबीर और आलिया पहले बार फिल्म बब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं. यही वजह है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.

अब महाशिवरात्रि के खास मौके पर रणबीर-आलिया की इस फिल्म का ऑफिशियल लोगो रिलीज किया गया है. ये लोगो लॉन्च बेहद ख़ास रहा.

महाशिवरात्रि के मौके पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने प्रयागराज में 150 ड्रोन्स की मदद से आसमान में फिल्म का लोगो रिलीज किया.

https://www.instagram.com/p/Bulu5NGHZBH/?utm_source=ig_embed

डायरेक्टर अयान मुख़र्जी ने इन्स्टाग्राम पर डेब्यू करते हुए फिल्म के लोगो लॉन्च की तस्वीर सांझा की. साथ इस फिल्म में रणबीर और आलिया के नाम का खुलासा भी हो गया है. अयान की पोस्ट के मुताबित फिल्म में रणबीर का नाम शिवा और आलिया भट्ट का नाम ईशा होगा.

https://www.instagram.com/p/Bulx9mxHZeV/?utm_source=ig_embed

लोगो के साथ अयान ने फिल्म का एनिमेटेड लुक भी जारी किया है. इस एनिमेटेड लुक में रणबीर और आलिया गले लगाए हुए दिख रहे हैं. साथ ही ब्रह्माण्ड भी दिख रहा है.

https://www.instagram.com/p/BuliKjzHdsG/?utm_source=ig_embed

रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, दिव्येंदु शर्मा और मौनी रॉय की भी मुख्य भूमिकाएँ हैं.

आपको बता दें ब्रह्मास्त्र एक मेगा बजट फिल्म है. इसका बजट 200 करोड़ के करीब बताया जा रहा है. इस फिल्म में पहली बार रणबीर और अमिताभ बच्चन साथ काम कर रहे हैं.

रणबीर और अयान की साथ में ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले ये जोड़ी वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी फ़िल्में कर चुकी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.