Bollywood

अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी रणवीर की फिल्म गली बॉय, आलिया भट्ट के साथ हैं 3 Kiss

ranveer and alia

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सिम्बा को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अगले साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्म गली बॉय के बारे में एक ख़ास खबर सामने आई है.

रणवीर सिंह के लिए साल 2018 बेहद ख़ास रहा. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर उन्होंने खूब सुर्खियाँ बटोरी. इसके बाद दीपिका पादुकोण के साथ उनकी शादी की ख़बरें कई महीनों तक अखबारों और सोशल मीडिया पर छाई रहीं. इन दिनों रणवीर इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म सिम्बा को लेकर चर्चा में है.

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह एक भष्ट पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. इस बीच अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय की चर्चा शुरू हो गई है. ये पहले मौका होगा, जब रणवीर और आलिया एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Toofan: फरहान अख्तर ने भाग मिल्खा भाग डायरेक्टर ओमप्रकाश के साथ एक और बड़ी फिल्म का किया ऐलान

अब इस फिल्म को लेकर एक ख़ास खबर सामने आई है. खबर है कि फिल्म में रणवीर और आलिया के बीच तीन Kiss देखने को मिलेंगे. इसके अलावा रणवीर फिल्म में कल्कि को भी दो बार Kiss करेंगे. आलिया और रणवीर के बीच ये Kiss सीन इंटिमेट होंगे लेकिन उतने नहीं जितने रणवीर और दीपिका के बीच फिल्म रामलीला में देखने को मिले थे.

गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इससे पहले जोया लक बाय चांस, ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं. ये फिल्म मुंबई में रहने वाले एक स्ट्रीट रैपर की कहनी है जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे है.

यह भी पढ़ें:  मणिकर्णिका के निर्माता कमल जैन को हुआ पैरालिसिस अटैक, 25 जनवरी को रिलीज होनी है फिल्म

रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म सिम्बा का प्रमोशन कर रहे हैं. वहीँ आलिया अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं. रिपोर्ट्स की माने तो गली बॉय का ट्रेलर अगले साल जनवरी के पहले हफ्ते में रिलीज होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top