Bollywood

अगर लड़की हुई तो क्या होगा उसका नाम, आलिया भट्ट ने डांस शो में किया खुलासा

Alia Bhatt Decides daughter name: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में आलिया फिल्म प्रमोशन के लिए एक डांस शो में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी होने वाली बच्ची के नाम का खुलासा कर दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खूब चर्चा में हैं. 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आलिया आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस में गिनी जाती है. लगातार हिट फ़िल्में दे रहीं आलिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में है.

पिछले एक साल से उनका अफेयर बॉलीवुड के लवर बॉय रणबीर कपूर के साथ चल रहा है. आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को लेकर सबसे सामने आ चुके हैं लेकिन दोनों का शादी का फिलहाल इरादा नहीं है.

यह भी पढ़ें:  220 करोड़ के पास पहुँची फिल्म उरी, बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर नई फिल्मों का कोई असर नहीं

आलिया की शादी में चाहे अभी कुछ साल हो लेकिन उन्होंने अपनी लड़की का नाम अभी से ही तय कर लिया है. हाल ही में आलिया अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के सेट पर पहुंची.

इस दौरान एक पार्टिसिपेंट ने आलिया को गलती से ‘अल्मा’ कह दिया. जवाब में आलिया ने कहा, ‘अल्मा बहुत सुन्दर नाम है और में अपनी बेटी का नाम अल्मा रखूंगी.’ रणबीर आप सुन रहे हैं ना?

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी रणबीर कपूर के साथ नजर आएगी. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:  बड़े पर्दे पर फिर धूम मचा सकती है शाहरुख-दीपिका की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आ सकते हैं नजर

इस फिल्म के बाद आलिया 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी की भी अहम भूमिकाएँ हैं.

इन दो फिल्मों के अलावा आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं. अयान मुख़र्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top