Alia Bhatt Cute Childhood Pics: आलिया भट्ट ने क्यूट तस्वीरों के साथ बहन शाहीन को किया बर्थडे विश, टची लाइन्स को माँ ने सराहा

JBT Staff
JBT Staff November 28, 2019
Updated 2019/11/28 at 11:28 AM

Alia Bhatt penned touchy Birthday wish for Sister Shaheeen Bhatt: आलिया भट्ट ने क्यूट तस्वीरों के साथ बहन शाहीन भट्ट को किया बर्थडे विश, लाइन्स पढ़कर माँ सोनी भी बोली इससे बेहतर बर्थडे मेसेज नहीं हो सकता है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बहन शहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) को एक प्यारा सा इंस्टाग्राम पोस्ट में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, दो बहनों की बॉन्डिंग देखकर माँ सोनी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई. आलिया ने ये तस्वीरें शाहीन भट्ट को बर्थडे विश करने के लिए किए हैं, फैंस को आलिया की क्यूट तस्वीरों पर बहुत प्यार आ रहा है.

जन्मदिन का यह संदेश शुरुवात में पढ़कर लगता है आलिया भट्ट सबसे प्यारा संदेश लिखना छह रही हैं लेकिन वह कंफ्यूज हैं. कैप्शन में, वह बताती है कि बड़ी बहन उसके लिए क्या मायने रखती है, यह व्यक्त करने में उन्हें शब्दों को पिरोने में बहुत कठिनाई हो रही है. आलिया ने उस विशिष्ट भाषा के बारे में भी बात की, जो दो बहनें बोलती हैं, जो दुनिया के अन्य लोगों के लिए पूरी तरह से विदेशी है.

ये बचपन की तस्वीरें बेहद भावुक तब हो जाती हैं जब इनमें लिखा कैप्शन पढ़ा जाता है, जन्मदिन की शुभकामनाएं एक छोटी बहन किस तरह दूसरी बहन को देती है, यह भावुक और बेहद दिलचस्प है. इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज जैसे अदिति राव हैदरी, अनु रंजन, फरहान अख्तर और जितेश पिल्लई आदि ने पोस्ट को लाइक किया है.

आपको बता दें आलिया ने कम उम्र में ही हिंदी सिनेमा में जो मुकाम हांसिल किया है, यह हर किसी के लिए आसान नहीं. बड़ी बहन शाहीन भट्ट भले इंडस्ट्री से दूर रहती हैं लेकिन आलिया और शाहीन की मजबूत बॉन्डिंग की वजह से उन्हें भी लोग अच्छी तरह जानते हैं.

यहां देखिए तस्वीरें:

https://www.instagram.com/p/B5YY3wwluN4/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.