Bollywood

बॉयफ्रेंड रणवीर के साथ आलिया ने आधी रात को मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. आलीये की बर्थडे पार्टी कल रात ही शुरू हो गई थी. बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. सात साल में आलिया ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है और खुद को इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के रूप में स्थापित जार दिया है.

आलिया के बर्थडे का उनके परिवार और फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था. आलिया के बर्थडे का जश्न कल रात एक शानदार पार्टी से शुरू हुआ. आलिया के परिवार ने उनके लिए ये सरप्राइज पार्टी रखी. इस पार्टी में आलिया के परिवारवालों के अलावा बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:  Udham Singh Biopic: सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ काम करने से किया इनकार, वजह हैरान कर देगी

आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. आलिया इन तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रही हैं. रणवीर आलिया को सरप्राइज देने के लिए रात में चुपके से उनके फ्लैट पर पहुंचे थे. रणबीर ने कैमरे की नजर से काफी बचने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके.

रणबीर के अलावा मां सोनी राजदान, महेश भट्ट, मसाबा गुप्ता और आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा भी पार्टी में मौजूद थीं. पार्टी की इस तस्वीर को मसाबा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे आलिया अपनी गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय कर रही हैं.

आलिया ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर से की थी. पिछले 7 सालों में आलिया ने कई शानदार फिल्मों में काम किया और खुद को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस साबित किया.

आने वाली फिल्मों की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. इसके बाद आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएगी.

हाल ही में आलिया ने एस एस राजामौली की फिल्म RRR साइन की है. ये आलिया भट्ट की पहली साउथ इंडियन फिल्म होगी. इस फिल्म में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर, रामचरण जैसे सुपरस्टार नजर आएँगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top