Bollywood

आलिया के माफी मांगने के बावजूद कंगना रनौत ने उन्हें करण जौहर की कठपुतली कहा, जानिए वजह

Kangana Ranaut slams Alia Bhatt: मणिकर्णिका के बहाने एक बार फिर कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर अपना गुस्सा निकाला है. इसी कड़ी में अब उन्होंने आलिया भट्ट को करण जौहर की कठपुतली बताया है.

कंगना रनौत शांत रहने वालों में से नहीं है. लेकिन वो कब क्या बोलती हैं ये भी कई बार समझ नहीं आता. हाल ही में उनकी फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई.

फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है. फिल्म की रिलीज के बाद कई तरह के विवाद हुए. फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज मिले लेकिन कंगना के काम की सभी ने तारीफ़ की.

अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है तो कंगना ने बॉलीवुड सितारों पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 8: फ्लॉप कलंक ने 8वें दिन की इतनी कमाई

कंगना को लगता है कि उनकी फिल्म के सपोर्ट में बॉलीवुड का कोई भी स्टार सामने नहीं आया है. हाल ही में उन्होंने आमिर और आलिया पर निशाना साधते हुए उन्हें ढोंगी कहा था और नाराजगी जताई थी.

कंगना की नाराजगी पर आलिया ने कहा कि अगर कंगना नाराज हैं तो वे उनसे पर्सनली माफी मांगेंगी. आलिया की माफ़ी के बावजूद कंगना ने एक बार फिर उनपर हमला किया है.

पिंकविला से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा, ‘मैंने आलिया से पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मणिकर्णिका मेरा विवाद है. ये एक फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है.

यह भी पढ़ें:  Photos: कैटरीना कैफ के हॉट बिकनी फोटोज देख फैन्स के उड़े होश, देखिए तस्वीरें

ये आश्चर्यजनक है कि बॉलीवुड का कोई भी सितारा इसके बारे में बात नहीं कर रहा. मैं आलिया से पूछती हूँ, अगर मैं इतनी साहसी हो सकती हूं कि उनके काम की तारीफ़ कर सकती हूँ, तो वे क्यों मेरी फिल्म देखने से डर रही हैं.’

कंगना ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है उन्हें आगे बढ़कर इस फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए, जो महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी है.

अगर उनकी खुद की आवाज नहीं है तो उनका अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने का है. ऐसे में मैं उन्हें सफल नहीं कह सकती.

मैंने उन्हें कहा था अगर वे सिर्फ पैसा कमाने पर फोकस कर रही हैं और अपनी आवाज नहीं उठाएंगी तो उनकी सफलता का कोई महत्व नहीं है.

यह भी पढ़ें:  चीन में आयुष्मान की अंधाधुन की अंधाधुंध कमाई, 15 दिन में 240 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

उम्मीद है कि वे सफलता के सही मायने और अपनी जिम्मेदारी को समझे. नैपो गैंग की जिंदगी फेवर के लेन-देन तक ही सीमित है. आशा है कि आलिया इससे ऊपर उठे.’

कंगना के ये बोल काफी तीखे हैं. उन्होंने आलिया को ऐसे समझाया है जैसे कि वो उनकी बड़ी बहन या माँ हैं. बहरहाल, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये विवाद आगे क्या मोड़ लेता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top