Bollywood

Breaking: आलिया, अजय देवगन, रामचरण व जूनियर NTR बाहुबली डायरेक्टर की बड़ी फिल्म RRR में तय, पढ़ें पूरी खबर

RRR star cast: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म रामा रावणा राज्यम (RRR) के लिए साइन कर लिया है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण लीड रोल में हैं.

बाहुबली के बाद निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी अगली फिल्म रामा रावणा राज्यम (RRR) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण लीड रोले में हैं.

अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया को इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया गया है. ये आलिया का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू होगा. बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना चुकी आलिया के लिए एक बड़ी फिल्म है.

यह भी पढ़ें:  Kalank Teaser Out: करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट कलंक में है भरपूर मसाला, टीजर को जबरदस्त रिस्पांस

रिपोर्ट्स की मानें तो राजामौली ने काफी समय पहले ही आलिया को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी. राजामौली आलिया के जवाब का इंतजार कर रहे थे और अब आलिया ने फाइनली फिल्म के लिए हाँ कर दी है.

आलिया भट्ट ने फिल्म साइन करने की ख़ुशी जताते हुए कहा, ‘राजामौली सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, साथ ही राम चरण और जूनियर एनटीआर साथ काम करना सम्मान की बात है. मैं बेहद एक्साइटेड हूं और साउथ की फिल्म में पहली बार काम कर रही हूं. मैं इस फिल्म की शूटिंग एक महीने के अंदर शुरू कर दूंगी. मैं आरआरआर में सीता की भूमिका निभा रही हूं. यह फिल्म 1920 के बैकग्राउंड पर है.’

बाहुबली के बाद राजमौली इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े डायरेक्टर बन गए हैं. वही वजह है कि एक बार फिर उनसे पहाड़ जैसी उम्मीदें होंगी. आपको बता दें ‘रामा रावणा राज्यम’ 300 करोड़ के बजट में बनेगी. रामचरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को भी स्पेसिला रोल के लिए साइन किया गया है.

यह भी पढ़ें:  साउथ की बड़ी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अजय देवगन की इस स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म से करेंगी डेब्यू

आपको बता दें ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है. बाहुबली सीरीज की तरह RRR को भी कई भाषाओं में 30 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top