Bollywood

Ali Abbas Zafar Wedding: ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने रचाई गुपचुप शादी, कैट के हैं करीबी दोस्त

Ali Abbas Zafar Wedding: नए साल के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से नए नए जोड़ों की खबरें आ रही हैं, इस बीच ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर स्पोर्ट्स ड्रामा सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने तो शादी की खबर से नए साल की ब्लॉकबस्टर शुरुवात कर दी है.

मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ दो 300 करोड़ प्लस सुल्तान (Sultan) व टाइगर जिन्दा है (Tiger Zinda Hai) दे चुके अली अब्बास जफर, फिल्म भारत के फ्लॉप होने के बाद लाइमलाइट से गायब हैं. हालांकि अगली फिल्म को लेकर न्यूज है कि वह अपनी खास दोस्त कैटरीना के साथ वीमेन सेंट्रिक फिल्म करने जा रहे हैं, फिल्म में कैट लीड किरदार प्ले करते हुए नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:  Ravindra Jadeja: सुरेशा रैना के सपोर्ट में उतरे जडेजा पोस्ट में लिखा 'राजपूत ब्वॉय फॉरएवर'

मेरे ब्रदर की दुल्हनियां के बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफर और टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ में गहरी दोस्ती हो गई थी, बताया ये भी जा रहा है कि उनकी गुपचुप शादी की लिस्ट में कैटरीना भी शामिल थी. शादी की खबर अली अब्बास से खुद साझा की है, उन्होंने अपनी दुल्हन की तस्वीर तो साझा नहीं की लेकिन हाथों में हाथ डाले तस्वीर पर कैप्शन लिखा है ‘बिस्मिल्लाह’.

कमेंट्स में उनके आने वाली फिल्म के हीरो रणवीर सिंह, कैटरीना, सुनील ग्रोवर से लेकर तमाम फिल्मी हस्तियों ने बधाई दी है. आपको बता दें सलमान खान के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक सुल्तान देने वाले अली अब्बास जफर इस वक्त 38 साल के हैं, आपको बता दें पूरा नाम सुल्तान अली अब्बास जफ़र है.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Pornography: इस मॉडल ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, न्यूड ऑडिशन की हुई थी डिमांड

उनकी लेटेस्ट फिल्म की बात करें तो ईशान खट्टर व अनन्या पांडे की फिल्म खाली पिली के को-प्रोड्यूसर थे, यहां तक कि बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने यहीं से शुरुवात की थी. डायरेक्टर-राइटर के तौर पर वह हिट एक्शन फिल्ममेकर साबित हो चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top