Bollywood

Alaya Furniturewalla Hot Pics: जवानी जानेमन एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला की हॉट तस्वीरों ने मचाया तहलका

Alaya Furniturewalla hot pics: दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका. अलाया ने ने अभी फिल्मों में कदम रखा ही है लेकिन फैन फोलोविंग पहले से ही बढ़ती जा रही है. फिल्म जवानी जानेमन में सैफ की बेटी के किरदार में उन्होंने दिल जीत लिया है.

खूबसूरती में वह माँ पूजा बेदी (Pooja Bedi) की तरह ही हैं लेकिन बोल्डनेस के मामले में दो कदम आगे. सोशल मीडिया पर अपने लाइफस्टाइल व फिटनेस के जरिए वह फैन बेस सेट कर चुकी हैं. हलांकि 49 साल की पूजा बेदी आज भी फिट हैं.

अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla), पूजा बेदी (Pooja Bedi)और फरहान फर्नीचरवाला (Farhan Furniturewalla) की बेटी हैं. 1994 में एक्ट्रेस पूजा बेदी, फरहान से शादी के बंधन में बंधी थी लेकिन 2003 में यह शादी टूट गयी थी. आलिया फर्नीचरवाला का एक भाई भी है जिसका नाम उमर (Omar Furniturewalla) है.

बात करते हैं अलाया के बॉलीवुड डेब्यू की, वह बहुत हैंडसम हंक नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawani Janeman)’ से डेब्यू कर चुकी हैं, उनका रोल इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में बेहद पसंद किया जा रहा है. सैफ अली खान व तब्बू इस फिल्म में लीड रोल्स में हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पास, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश है

जवानी जानेमन एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा है जिसमें अलाया फर्नीचरवाला, सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं. लगातार फ्लॉप दे रहे सैफ, इस फिल्म में 40 प्लस बाप का किरदार निभा रहे हैं लेकिन मिज़ाज से वह बेहद यंग हैं जिसे अचानक एहसास होता है कि वो एक जवान लड़की का बाप है.

View this post on Instagram

Simple but significant⚡️

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

फिल्म के सेट से तस्वीर:

लेटेस्ट तस्वीर:

View this post on Instagram

Running on sunshine . @rishamkbawa

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

View this post on Instagram

🎱 . @rishamkbawa

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

View this post on Instagram

@sashajairam

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top