Alaya Furniturewalla: एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने कंगना रनौत को बताया चापलूस, जानिए क्यों कहा ऐसा

JBT Staff
JBT Staff May 4, 2021
Updated 2021/05/04 at 12:11 PM

Alaya Furniturewalla slams Kangana: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जबसे सोशल मीडिया में एंट्री मारी तबसे विवादों का सिलसिला ज्यादा बढ़ गया है, ट्विटर ने जब बहन व मेनेजर रंगोली चंदेल को बैन किया तभी कंगना ने कमान संभाली और आए दिन वह ट्रोलर्स को जवाब देती हैं.

इसमें कोई दोराय नहीं कि एक्ट्रेस मोदी सरकार की बड़ी समर्थक हैं, इस बीच बॉलीवुड को एक तरफ खड़ा कर कंगना रनौत ने खूब पंगे भी लिए हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड से कोई भी इस एक्ट्रेस से पंगा लेने की हिम्मत नहीं कर पाता, जो भी पंगा लेता है पीछे भी उसे ही होना पड़ता है. दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप सहित कई लोग पंगा लेकर शांत हो चुके हैं.

अब एक फिल्म पुरानी एक्ट्रेस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पंगा ले लिया है, जी हां 23 वर्षीय अलाया फर्नीचरवाला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला बयान जारी किया है, आपको बता दें अलाया ने फिल्म जवानी जानेमन में दिग्गज एक्टर सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था, उनका हॉट अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आया था जबकि फिल्म को कामयाबी हाथ नहीं लगी थी.

जूम टीवी के चैट शो के दौरान अलाया ने कई अनुभव साझा किए, इसमें शब्दों को रिलेट करने की बारी आई तो अलाया ने चापलूसी शब्द का कनेक्शन कंगना रनौत से जोड़ डाला, अभी तक तो एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन आया नहीं है लेकिन जब आएगा तो अंजाम सभी को मालूम है.

वहीं सारा अली खान को अलाया ने संस्कारी बताया, वह आलिया भट्ट की बड़ी फैन हैं, वह कहती हैं उन्होंने आलिया की आने वाली फिल्म गंगूबाई का ट्रेलर बहुत बार देख लिया है, कार्तिक आर्यन को लेकर उन्होंने धमाका शब्द का इस्तेमाल किया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.