Bollywood

Alanna Panday Hot Photos: अलाना पांडे की हॉट बिकनी तस्वीरें देखकर कजिन अनन्या को भूल जाएंगे आप

Alanna Panday hot photos: अलाना पांडे, दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की भतीजी हैं उनकी बेटी अनन्या पांडे अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में थी. पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके थे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शूट भी कर रही हैं.

यहाँ हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे (Alanna Panday) की, जो आजकल इन्स्टाग्राम पर आए दिन अपने हॉट तस्वीरों के साथ दस्तक दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप फिटनेस और स्टाइलिश लाइफस्टाइल के लिए प्रेरित हो जाएंगे.

अलाना (Alanna Panday), चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) के छोटे भाई चिक्की पाण्डेय की बेटी है. चंकी, 90 के दशक में फिल्मों में बहुत एक्टिव थे जबकि अब वह स्माल सपोर्टिंग या नेगेटिव करैक्टर करते हैं, साथ ही उनका बिजनस भी है.

चंकी पाण्डेय के छोटे भाई भी मुंबई में बिजनस संभालते हैं. चिक्की पाण्डेय के दो बच्चे हैं, अलाना बड़ी हैं जबकि बेटे का नाम अहान पाण्डेय है. अलाना भी, चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या की तरह बेहद खूबसूरत हैं.

यह भी पढ़ें:  Big B loves this TikTok star Dance: इस TikTok स्टार के डांस के आगे ऋतिक-टाइगर हैं फेल, अमिताभ बच्चन हुए मुरीद

स्टारकिड्स की बात की जाए तो ये लोग फिल्मों में आने से पहली ही अपनी अच्छी खासी फैन फोलोविंग सेट कर देते हैं. सुहाना खान और आर्यन खान को ही देख लो, दोनों भाई बहन सबसे ज्यादा मशहूर स्टारकिड्स हैं जबकि डेब्यू को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं है.

अलाना की बात की जाए तो, उनके लुक्स स्टार की तरह हैं और सूत्र कहते हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. उनके लेटेस्ट तस्वीरों को देख आप दिशा पटानी या बड़ी बहन अनन्या पांडे (Student of the year 2 actress) को भूल जाएंगे:

View this post on Instagram

@arkswimwear

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

View this post on Instagram

Can it please be summer again? @arkswimwear 💛

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

View this post on Instagram

@vanessamooney

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top