Bollywood

अक्षय कुमार और परिणीती ने सेना के जवानों संग मनाई होली, देखें विडियो

अक्षय कुमार की अगली फिल्म केसरी कल सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय और परिणीती जवानों के बीच होली मनाने पहुंचे.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म केसरी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. सरगढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएँगे.

फिल्म कल 21 मार्च को रिलीज हो रही है. पिछले कुछ हफ़्तों से अक्षय जबरदस्त तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म को प्रमोट करने का अक्षय कोई मौका नहीं छोड़ रहे. कपिल के शो से लेकर रेडियो शोज तक, अक्षय हर जगह फिल्म को जाकर प्रमोट कर चुके हैं.

इस बीच फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार जवानों के बीच जा पहुंचे. फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय और परिणीती ने जवानों के साथ होली खेली और खूब मौज-मस्ती की. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म केसरी के गाने सानू कैदी पर डांस भी किया.

इसके अलावा अक्षय की एक और विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ये विडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस की है. इस विडियो में आप फैन्स की अक्षय कुमार के लिए दीवानगी देख सकते हैं.

केसरी की बात करें तो ये फिल्म सरगढ़ी की लड़ाई पर आधारिक है. इस लड़ाई को इतिहास की सबसे हिम्मती लड़ाई माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस लड़ाई में ब्रिटिश फ़ौज की एक 21 सिखों की टुकड़ी ने 10 हजार अफगानों से लोहा लिया था. अक्षय इस फिल्म में हवालदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएँगे.

फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पांस मिला था और ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top