Bollywood

Kesari Trailer: कल रिलीज होगा अक्षय की फिल्म केसरी का ट्रेलर, टाइमर सेट कर लीजिए

Kesari Trailer Tomorrow

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म केसरी का ट्रेलर कल रिलीज होगा. अक्षय ने आज दो शानदार पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट के बारे में अपने फैन्स को बताया.

अक्षय कुमार के फैन्स उनकी फिल्म केसरी का बेसर्बी से इन्तजार कर रहे हैं. सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का रोल एक सिख योद्धा का है.

फिल्म 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. आपको बता दें इस लड़ाई को इतिहास की सबसे ब्रेव लड़ाई माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस लड़ाई में ब्रिटिश फ़ौज की एक 21 सिखों की टुकड़ी ने 10 हजार अफगानों से लोहा लिया था.

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2021: राधा-कृष्णा के इन मशहूर बॉलीवुड गानों के बिना अधूरा यह पर्व

फिल्म अगले महीने होली के मौके पर रेलीह हो रही है लेकिन इससे पहले अक्षय कुमार दर्शकों की एक्साइटमेंट बढाने के लिए कई पोस्टर्स और टीज़र्स रिलीज कर चुके हैं.

अब कल इस फिल्म का ट्रेलर रीज किया जाएगा. अक्षय ने आज दो शानदार पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान किया.

कुछ दिन पहले अक्षय ने फिल्म की कुछ झलकियाँ (विडियोज) शेयर किये थे. इन झलकियों के बाद फैन्स फिल्म के लिए और बेसब्रे हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Akshay Kumar: अक्षय के 54वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. ये बतौर डायरेक्टर अनुराग की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले अनुराग ने 2007 में रिलीज हुई फिल्म रकीब डायरेक्ट की थी.

अनुराग पंजाबी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर हैं. अनुराग ने जट एंड जूलिएट, जट एंड जूलिएट 2 और सुपर सिंह जैसी सुपरहिट पंजाबी फ़िल्में बनाई हैं.

केसरी में पहली बार अक्षय और परिणीती एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में परिणीती, अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएँगी. फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

क्या आप इस फिल्म के लिए उत्साहित है? अपनी राय कमेंट्स में सांझा करें. बॉलीवुड की ताजा और मजेदार ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top