Bollywood

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा में अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा के रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आई है.

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा का उनके फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं और अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि अजय देवगन और गोलमाल टीम के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार का भी स्पेशल अपीयरेंस होगा. ख़बरों की माने तो अक्षय का सरप्राइज अपीयरेंस फिल्म में अलग जान फूंक देगा.

यह भी पढ़ें:  तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मीटू विवाद: नाना के खिलाफ नहीं मिले सबूत, पुलिस ने बंद किया केस

वैसे अक्षय का फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि रोहित ने अपनी अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार को बतौर लीड साइन किया है.

पिछले दिनों खबर आई थी कि अजय देवगन को फिल्म के ट्रेलर में जगह मिलने से रणवीर सिंह परेशान हैं. फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन ने रणवीर सिंह से पूरी लाइमलाइट छीन ली थी. हालांकि, रणवीर ने इस सब बातों को अफवाहें बताया.

रणवीर ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि मैंने जब सुना था कि फिल्म में अजय सर होंगे, तो मेरे रोंगटे खड़े हो गये थे, ये रोहित सर की इच्छा थी. मुझे खुशी है कि ट्रेलर में उनका सरप्राइज अपीयरेंस पसंद किया जा रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है , यह एक शानदार एंट्री है. यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर:

यह भी पढ़ें:  Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म ने 7वें दिन की इतनी कमाई

अब रणवीर की ये बातें सुनकर तो नहीं लग रहा कि अजय के फिल्म में होने से उन्हें कोई परेशानी है. सिम्बा 2015 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म टेम्पर का रीमेक है. इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान नजर आएँगी. केदारनाथ के बाद ये सारा की दूसरी फिल्म है. सिम्बा 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top