Bollywood

Viral Video: अक्षय कुमार का पुराना विडियो हुआ वायरल, सास डिंपल को ले जाना चाह रहे थे रोमेंटिक डेट पर

अक्षय कुमार का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी सास डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाने की बात कर रहे हैं. ये विडियो करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण का है.

सोशल मीडिया पर कब कौन सी चीज़ वायरल हो जाए, ये कोई नहीं जानता. अब ऐसे ही अक्षय कुमार का एक पुराना विडियो वायरल हो रहा है. ये विडियो करण जौहर के शो कॉफी विद करण के किसी पुराने एपिसोड का एडिटेड विडियो है. ये

विडियो में करण, अक्षय से पूछते हैं कि अगर उनकी शादी नहीं होती तो वे किसके साथ डेट पर जाना पसंद करते. सवाल का जवाब देने से पहले अक्षय थोड़ा सोचते है फिर अपनी सास डिंपल कपाड़िया का नाम लेते हैं.

यह भी पढ़ें:  मलाइका और करीना के बाद अब ये एक्ट्रेस बनेगी दबंग की आइटम गर्ल, सलमान खान रहते हैं मेहरबान

आगे अक्षय कहते हैं, ‘मैं पूरी रात उनसे उनकी बेटी (ट्विंकल खन्ना) के बारे में बात करता.’ अक्षय के जवाब पर करण कहते हैं, ‘जरूर ये जवाब तुम्हें पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सिखाया होगा.’

अक्षय को गे समझती थीं डिंपल कपाड़िया

अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने एक बार खुलासा किया था कि उनकी मम्मी (डिंपल कपाड़िया) अक्षय को ‘गे’ समझती थीं. अक्षय और ट्विंकल की शादी से पहले डिंपल ने अक्षय के बार में काफी कुछ पता किया था. और तो और डिंपल ने अक्षय का जेनेटिक चेकअप भी करवाया था, जिससे ये पता चल सके कि अक्षय बच्चा पैदा करने के काबिल हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें:  Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार और कियारा की फिल्म का टाइटल तय, फर्स्ट लुक पोस्टर व रिलीज डेट जारी

अक्षय को इस बात पर गुस्सा भी आया था कि डिंपल उन्हें ‘गे’ समझती थीं और शादी से पहले उनका जेनेटिक चेकअप भी कराया गया था. हालांकि, अब अक्षय मानते हैं कि कुंडली चेक करने से ज्यादा बेहतर जेनेटिक चेकअप है.

2001 में हुई थी अक्षय और ट्विंकल की शादी

अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी. ट्विंकल से पहले अक्षय का अफेयर कई एक्ट्रेसस के साथ रहा. अक्षय ने ट्विंकल के सामने शर्त रखी थी कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हो गई तो दोनों शादी कर लेंगे.

ट्विंकल को पूरा यकीन था कि फिल्म हिट होगी और उनकी शादी थोड़े समय के लिए टल जाएगी. बहरहाल ऐसा नहीं हुआ. मेला फ्लॉप हुई और ट्विंकल को शादी करनी पड़ी. ट्विंकल ने बेटे आरव को 2002 में जन्म दिया और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top