Bollywood

बड़े पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

इस साल अक्षय कुमार की फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. केसरी के बाद अक्षय ने एक और हिस्टोरिकल फिल्म साइन कर ली है. खिलाड़ी कुमार अब पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाने जा रहे हैं.

जहां बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स साल में एक या दो फ़िल्में करते हैं, वहीँ अक्षय कुमार हर साल तीन से चार फ़िल्में कर लेते हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल भी हो जाती हैं. पिछले साल अक्षय की तीन फ़िल्में, पैडमैन, गोल्ड और 2.0 रिलीज हुई. तीनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.

अब इस साल अक्षय की पांच फ़िल्में रिलीज होनी थी. इस बीच अक्षय ने एक और बड़ी फिल्म साइन कर ली है. खबर ये है कि अक्षय जल्द ही बड़े पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने फिल्म साइन कर ली है. फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे. वहीँ फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा करने वाले हैं. फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है लेकिन ये बात तय हो गई है कि अक्षय ही पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा फिल्म को लेकर अब तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है.

फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी. इस फिल्म को शुरू करने से पहले अक्षय अपनी इस साल रिलीज होने वाली फ़िल्में, गुड न्यूज़, मिशन मंगल और सूर्यवंशी की शूटिंग पूरी करेंगे.

गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय का किरदार पृथ्वीराज चौहान पर आधारित होगा. चौहान वंश के पृथ्वीराज चौहान का कार्यकाल 1178 से 1192 के बीच रहा. मात्र 13 साल की उम्र में पृथ्वीराज ने सिंघासन संभाल लिया था. उन्होंने राजस्थान से दिल्ली और उत्तर प्रदेश की जगहों पर राज किया. आज का अजमेर शहर उस समय पृथ्वीराज चौहान की राजधानी था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top