Bollywood COVID-19: अक्षय कुमार हुए हॉस्पिटल में भर्ती, राम-सेतु के 45 आर्टिस्ट निकले पॉजिटिव

JBT Staff
JBT Staff April 5, 2021
Updated 2021/04/05 at 3:17 PM

Bollywood COVID-19: कोरोना ने सिनेमा के साथ ही कलाकारों को भी शिकंजे में ले लिया है, एक के बाद एक एक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर आ रही है. पिछले एक साल से इस महामारी की वजह से बॉलीवुड को बड़ा नुक्सान झेलना पड़ा है, फिर एक बार फिल्में पोस्टपोंड हो रही हैं.

बड़ी कमर्शियल फिल्में जैसे ही रिलीज के लिए तैयार थी, फिर एक बार कोरोना की लहर चल पड़ी है. महाराष्ट्र के कई इलाकों में आंशिक तो कहीं कहीं सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. कल ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, आज उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया कि वह डॉक्टरों की देखरेख के लिए अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं.

साथ ही अक्षय लिखते हैं सबकी दुआएं असर कर रही हैं, वह अब बेहतर हैं, जल्द ठीक होने की विश करने वाले फैंस को उन्होंने शुक्रिया लिखा. अब खबर है कि उनकी फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट को कोरोना हो गया है, फिल्म रामसेतु उत्तर प्रदेश में शूट की जा रही है. जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा इस फिल्म में अक्षय के साथ अहम किरदार निभाने वाले हैं.

ए-लिस्ट एक्टर्स रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, गोविंदा, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेड्नेकर सहित कई स्टार्स को कोरोना हो चुका है, वहीं अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बहुत पहले कोरोना को मात दे चुके हैं. बॉक्स ऑफिस को कोरोना ने पूरी तरह बर्बाद कर दिया है, डिजिटल प्लेटफार्म पर ही फ़िल्में रिलीज करने को मेकर्स मजबूर हैं.

लीड एक्टर के कोरोना की चपेट में आने के बाद अन्य ने कोरोना टेस्ट कराया तो परिणाम बेहद निराशाजनक रहा, कोरोना के फैलने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रियलिटी शो के 18 मेंबर्स भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

अक्षय ने कुछ दिन पहले ही जारी किया था फिल्म रामसेतु का फर्स्ट लुक पोस्टर:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.