Video: अक्षय कुमार दे रहे हैं लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग, मनचलों की उल्टी गिनती शुरू

JBT Staff
JBT Staff February 21, 2019
Updated 2019/02/21 at 1:33 PM

Akshay Kumar Training: अक्षय कुमार ने हमेशा से ही महिलाओं और लड़कियों के सशक्तिकरण की बात की है. महिलाओं और लड़कियों के सशक्तिकरण के लिए अक्षय मार्शल आर्ट्स क्लासेज भी चलाते हैं.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी खिलाडी हैं. अपनी फिटनेस के साथ-साथ अक्षय हमेशा से ही महिलाओं और लड़कियों की सेल्फ डिफेंस (Self Defence) ट्रेनिंग के लिए आगे आए हैं.

फिल्मों में आने से पहले अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट हासिल की थी. अक्षय कुमार ने हमेशा से ही महिलाओं और लड़कियों के सशक्तिकरण की बात की है.

महिलाओं का सशक्तिकरण अक्षय का लक्ष्य है और इसे हासिल करने के लिए अक्षय समय-समय पर महिलाओं को ट्रेन करते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मुंबई में महिलाओं के लिए सेल्फ डिफेंस (Self Defence) क्लासेज भी खोल रखी हैं.

इस बीच अक्षय एक बार फिर लड़कियों की सेल्फ डिफेंस (Self Defence) ट्रेनिंग को लेकर एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में अक्षय ने 2000 लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दी. इसका विडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट कर शेयर किया.

विडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘ठाणे में 2000 से ज्यादा स्कूली लड़कियों को सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग देना शानदार अनुभव रहा. इस वर्कशॉप में इन लड़कियों को अपने बचाव के तरीके सिखाए गए.’

अक्षय के शेयर करते ही ये विडियो वायरल हो गया. इस ट्वीट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार हो गई है. लोग अक्षय की इस पहल की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग कर रहे हैं. आज ही उनकी आने वाली फिल्म केसरी का ट्रेलर  रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.