अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ओरिजिनल है, किसी फिल्म की रीमेक नहीं: रोहित शेट्टी

JBT Staff
JBT Staff February 1, 2019
Updated 2019/02/01 at 1:06 PM

Suryavanshi: अक्षय कुमार की इस साल पांच फिल्में रिलीज होनी है लेकिन सबसे ज्यादा सूर्यवंशी की  चर्चा हो रही है. अब इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बड़ा खुलासा किया है.

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर निर्देशक है. उनके नाम सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फ़िल्में देने का रिकॉर्ड है. 28 दिसम्बर को रिलीज हुई उनकी फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ की कमाई कर ली है.

इसी फिल्म के साथ रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी की भी घोषणा कर दी थी. अफवाह थी कि फिल्म मलयालम या तमिल एक्शन फिल्म की रीमेक है लेकिन ऐसा नहीं है.

सूर्यवंशी में पहली बार अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार एक ATS ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस बीच खबर आई थी कि सिंघम और सिम्बा की तरह सूर्यवंशी भी साउथ की फिल्म का रीमेक होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 2016 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म एक्शन हीरो बीजू का रीमेक बताया जा रहा था.

अब फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात को नकार दिया है. रोहित शेट्टी का कहना है कि सूर्यवंशी की स्टोरी एक दम ओरिजिनल है और ये फिल्म किसी मलयालम फिल्म का रीमेक नहीं है.

सूर्यवंशी की बात करें तो इसे अभी से ही इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में गिना जा रहा है. खबर है कि फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएँगे. हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है.

खबर है कि सोनम कपूर को फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस साइन कर लिया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले सोनम और अक्षय की जोड़ी फिल्म थैंक यू और पैडमैन में नजर आ चुकी है.

रोहित की बात करें तो वो सूर्यवंशी के बाद सिम्बा 2 और सिंघम 3 पर काम करेंगे. रोहित की फिल्मों की लिस्ट देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वह बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.