सालों बाद नजर आएगी अक्षय-कटरीना की जोड़ी, सूर्यवंशी के लिए कैट का नाम किया फाइनल

JBT Staff
JBT Staff April 1, 2019
Updated 2019/04/01 at 3:02 PM

Akshay Kumar Suryavashi Actress: रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार ATS ऑफिसर की भूमिका में नजर आएँगे. अब इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ का नाम फाइनल कर लिया गया है.

साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म सिम्बा के क्लाइमेक्स सीन में रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की घोषणा कर दी थी. सूर्यवंशी में पहली बार अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं.

अजय देवगन को सिंघम और रणवीर सिंह को सिम्बा जैसे शानदार किरदार देने के बाद अब रोहित शेट्टी अक्षय कुमार को उनके करियर ब्लॉकबस्टर किरदार देने जा रहे हैं.

रोहित शेट्टी की अन्य फिल्मों की तरह सूर्यवंशी भी एक एक्शन मसाला फिल्म होगी. फिल्म के दो पोस्टर्स पिछले दिनों रिलीज किये गए थे, जिसमें अक्षय एक्शन अंदाज में नजर आ रहे थे.

अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस को फाइनल कर दिया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय के कहने पर रोहित ने फिल्म के लिए कटरीना को फाइनल कर दिया है. जल्द ही उनके नाम की आधिकारिक घोषणा भी कर सकते है.

आपको बता दें अक्षय और कटरीना की जोड़ी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी है. दोनों ने हमको दीवाना कर गए, वेलकम, दे दना दान, सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन और तीस मार खान जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है.

दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भी बहुत पसंद है. यही वजह है कि अक्षय ने एक बार फिर कटरीना के साथ जोड़ी बनाई है. आपको बता दें फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है और ये अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.