Kesari Glimpses: सामने आई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की झलकियां, देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

Umesh
Umesh February 13, 2019
Updated 2019/02/13 at 10:42 AM
Kesari Glimpses

Kesari Glimpses: सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है. अक्षय ने फिल्म की तीन झलकियाँ सामने लाकर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सन 1897 में ब्रिटिश फ़ौज में 21 सिखों की एक टुकड़ी ने 10 हजार अफगानों से लोहा लिया और अपना नाम इतिहास में दर्ज कराया.

इस टुकड़ी का नेतृत्‍व हवलदार ईशर सिंह ने क‍िया था. अक्षय कुमार इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय इस फिल्म में एक सिख के किरदार में नजर आएँगे.

21 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा. इस बीच अक्षय ने फिल्म की दो झलकियाँ  सामने लाकर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

पहली झलकी में अफगानी सैनिकों की फ़ौज सिख सैनिकों की टुकड़ी पर हमला करते हुए दिख रही है. इस झलकी में अक्षय कुमार अफगानों से लोहा लेने की तैयारी में दिख रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BtxmjRBHrpw/?utm_source=ig_web_copy_link

रिलीज किये गए दूसरे विडियो में अक्षय कुमार जलते हुए दिख रहे हैं और अफगानी सेना के सैनिक उनकी ताकत और हिम्मत देखकर हैरान है. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक धांसू लग रहा है.

https://www.instagram.com/p/Btx0dVinubU/?utm_source=ig_web_copy_link

तीसरी झलकी में 10,000 अफगानों की फ़ौज 21 सिखों की टुकड़ी पर हमला करती हुई दिख रही है. इस विडियो में अक्षय कुमार बंदूक चलाते हुए दिख रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BtyCGIPn4Mn/?utm_source=ig_web_copy_link

इन तीनों वीडियोज को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. अक्षय के फैन्स तो इन विडियोज को देखने के बाद पगला गए हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

फिल्म दमदार नजर आ रही है और कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म अक्षय के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक हो सकती है. अक्षय ने आज तक एक भी सोलो 200 करोड़ी फिल्म नहीं दी है. ऐसे में ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट साबित हो सकती है.

फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. फिल्म में परिणीती चोपड़ा, अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएँगी. करण जौहर द्वारा प्रोडूस की गई ये फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.