Bollywood

लक्ष्मी बम: अक्षय कुमार का साड़ी वाला अवतार देखकर क्रेजी हुए फैंस

Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार का साड़ी वाला अवतार देखकर क्रेजी हुए फैंस, ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे खिलाड़ी.

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किसी भी तरह के रोल व फिल्म कर हेमशा चर्चाओं में रहते हैं, बैक टू बैक देशभक्ति की फ़िल्में देने के बाद सुपरस्टार अक्की बहुत जल्द कॉमेडी से भरपूर ड्रामे हॉउसफुल 4 में नजर आने वाले हैं.

हॉउसफुल 4 में अक्की का ग्रे लुक (Grey Looks) फैंस को पसंद आया, कुछ दिन हुए ही थे कि अक्की ने एक और अवतार दिखाकर साबित कर दिया कि वह कितने वर्सटाइल एक्टर हैं, वह किसी भी रोल को बेहद बिंदास अंदाज में करते हैं, यही वजह है वह अभी टॉप पर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh: ड्रग केस के बाद पहली बार पब्लिक में आए भारती व पति हर्ष, आदित्य नारायण के रिसेप्शन में किया डांस

आपको बता दें लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) एक हॉरर कॉमेडी है, ऐसे में अक्षय कुमार से बेहतर विकल्प शायद ही कोई बॉलीवुड में हो. आपने अगर राघव लॉरेंस की कंचना सीरीज देखी होगी तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिंदी रीमेक बना सकते हैं.

राघव लॉरेंस ने ही साउथ की यह हिट हॉरर कॉमेडी डायरेक्ट की है और लीड रोल भी अदा किया है, हिंदी रीमेक भी उन्हीं के द्वारा डायरेक्ट किया गया है. हालांकि मई 2019 में फर्स्ट लुक पोस्टर आदि को लेकर विवाद हो गया था, वह फिल्म से दूरी बनाने निकल पड़े थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

यह भी पढ़ें:  Kangana slams Shehla: पिता द्वारा शेहला राशिद पर लगे आरोपों पर कंगना ने कसा तंज, देशद्रोह व देशप्रेम के नतीजे बताए

फर्स्ट लुक पोस्टर में अक्की, श्रृंगार करते हुए नजर आये थे जबकि एक और पोस्टर जारी किया गया है जिसमें उनका पूरा अवतार सामने आ चुका है. नवरात्रि के मौके उन्होंने साड़ी वाला लुक शेयर किया जिसकी खूब प्रशंसा हो रही है. फैंस के लिए ईद 2020 का वेट करना अब मुश्किल हो रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top