Akshay-Rohit Fight: अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, सूर्यवंशी के सेट पर चले लात घूसे

JBT Staff
JBT Staff November 12, 2019
Updated 2019/11/12 at 3:06 PM

Akshay-Rohit Fight: सूर्यवंशी के एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बीच हुई भयंकर लड़ाई, कमाल की बात यह है कि लड़ाई की विडियो भी अक्षय कुमार के ट्विटर अकाउंट से वायरल हुआ.

फेक न्यूज को ट्रोल करने के लिए फनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी ने फेक न्यूज को ऐसा सबक सिखाया कि फैंस लोट पोट होने लगे

बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट ने बताया था कि एक हद तक अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म का प्रचार करने से मना कर दिया था, फर्जी खबर निश्चित रूप से साबित हुई जब अक्की और रोहित ने मैन-टू-मैन लड़ाई के साथ सभी अफवाहों को समाप्त करने का फैसला किया.

अक्षय कुमार द्वारा साझा किया गया फनी विडियो रोहित और अक्षय के आने से पहले, फर्जी खबर ’की क्लिपिंग दिखाते हुए सूर्यवंशी की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिखाती है, वीडियो कैप्शन है #BreakingNews: एक लड़ाई जो आपका दिन बना देगी. फिर शुरू होता है असली नाटक जब रोहित और अक्षय एक-दूसरे से नकली-लड़ाई करते हैं.

दोनों को चिल्लाते हुए देखा जाता है, कहते हैं उन्हें लड़ना चाहिए क्योंकि किसी ने खबर छापी है कि उनके बीच बड़ी अनबन हुई थी. बाद में, पुलिस फ़ोर्स ने दोनों को अलग करने के लिए उस दृश्य में प्रवेश किया.

कॉमेडी के बादशाह अक्षय कुमार और निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा शूट किया गया यह विडियो उन सभी झूठी खबरों के लिए अच्छा जवाब है. मजाकिया लड़ाई ने निश्चित रूप से सूर्यवंशी टीम के पक्ष में अच्छा काम किया है क्योंकि वीडियो के प्रमुख सितारे ट्विटर पर नॉन-स्टॉप ट्रेंड कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.