Bollywood

Akshay Kumar reply to Fake News: अक्षय कुमार ने बहन के लिए बुक की फ्लाइट, यह खबर सर से पांव तक झूठी

Akshay Kumar reply to Fake News: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया जो पिछले एक हफ्ते से सुर्खियां बटोर रही हैं, फेक न्यूज फैलाने वाले ने दावा किया था कि खिलाड़ी कुमार ने जिम्मेदार भाई होने के नाते बहन अलका भाटिया के लिए पूरी फ्लाइट बुक की और अपने पास बुलाया.

कोरोनावायरस ने देश में बुरी तरह पांव पसार लिए हैं, दिल्ली और महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्यों में तो मौतों का भी आकड़ा बेहद डरावना है. ऐसे में न्यूज फैली कि बहन अलका की बहुत फिक्र सुपरस्टार भाई को सता रही थी तो उन्होंने अलका और 2 बेटों के लिए पूरी की पूरी फ्लाइट बुक करवा दी.

यह भी पढ़ें:  Kamalrukh Khan: वाजिद खान की पत्नी ने सास-ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कंगना रनौत ने पीएम से लगाई गुहार

वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फर्जी खबर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि इसमें जरा सी भी सच्चाई नहीं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इंडिया फोरम का आर्टिकल शेयर करते हुए कहा कि, यह न्यूज शुरू से लेकर अंत तक फेक है.

उन्होंने कहा उनकी बहन अलका भाटिया (Alka Bhatia) ने लॉकडाउन के बाद कहीं भी सफर नहीं किया है, साथ ही यह खबर भी झूठ है कि उसके साथ 2 बच्चों ने सफर किया जबकि उसका एक ही बच्चा है. ऐसी फेक खबर के लिए वह लीगल एक्शन लेने के समर्थन में हैं.

आपको बता दें कोरोना के दौर में जहां सभी सक्षम लोग घरों में हैं तो भला सुपरस्टार की बहन क्यों बेवजह घर से निकलने का निर्णय करती, यह न्यूज बड़े बड़े दावों के साथ पिछले एक हफ्ते से फ़ैल रही है, हद तो तब हो गयी जब बड़े बड़े न्यूज साइट्स भी बिना पुष्टि के इस न्यूज को फ़ैलाने लगे तो अक्षय ने सोशल मीडिया पर क्लियर करना बेहतर समझा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top