Bollywood

Photo: फिर आग से खेले अक्षय कुमार, इस बार बोले मेरी बीवी को मत बताना

Khatron Ke Khiladi 9: कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने अमेजन प्राइम के एक इवेंट में स्टेज पर खुद को आग लगा दी थी. जिसके बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें ट्विटर पर खुलेआम डांट लगाई थी.

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म केसरी के प्रमोशन में बिजी हैं. इसे अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. यही वजह है कि अक्षय भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय अपने दोस्त रोहित शेट्टी के एक्शन रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में पहुंचे.

अक्षय ने रोहित के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘ये हफ्ता केसरी के लिए आग से भरा हुआ है. रोहित शेट्टी के साथ वार्मअप कर रहा हूँ. पत्नी (ट्विंकल) को मत बताना.’

खतरों के खिलाड़ी में अक्षय स्टंट्स करते हुए दिखाई दे सकते हैं. इस तस्वीर को देखकर एक बात और समझ आती है कि अक्षय एक बार फिर आग से खेलने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank Movie Review: रिश्तों और प्यार की एक पेचीदा कहानी है कलंक

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने अमेजन प्राइम के एक इवेंट में स्टेज पर खुद को आग लगा दी थी. जिसके बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें ट्विटर पर खुलेआम डांट लगाई थी.

ट्विंकल ने ट्वीट किया, ‘ये देखकर मुझे पता चला कि तुमने खुद को आग लगा दी है. घर आओ. मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं अगर तुम इस आग से बच गए तो. भगवान मेरी मदद करो.’

केसरी की बात करें तो ये फिल्म 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. इस लड़ाई को इतिहास की सबसे बहादुर लड़ाई माना जाता है.

यह भी पढ़ें:  Coolie No. 1 Remake: डेविड धवन ने वरुण धवन को दिया बर्थडे गिफ्ट, कुली नंबर 1 के रीमेक की घोषणा की

ऐसा इस लड़ाई में ब्रिटिश फ़ौज की एक 21 सिखों की टुकड़ी ने 10 हजार अफगानों से लोहा लिया था. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे बम्पर रिस्पांस मिला है.

फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. केसरी में पहली बार अक्षय और परिणीती एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में परिणीती, अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएँगी. फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top